×

Govinda: शादीशुदा नहीं होते तो इस एक्ट्रेस से फ्लर्ट करते गोविंदा, पत्नी सुनीता के सामने ही कर दिया बड़ा खुलासा

Govinda: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता के सामने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर किसी भी पत्नी को दुख होगा! आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

Ruchi Jha
Published on: 30 Jun 2023 6:55 AM GMT
Govinda: शादीशुदा नहीं होते तो इस एक्ट्रेस से फ्लर्ट करते गोविंदा, पत्नी सुनीता के सामने ही कर दिया बड़ा खुलासा
X
Govinda (Image Credit: Instagram)

Govinda: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा की शादी 35 साल हो चुके हैं और आज वह अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बच्चों के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। सुनीता और गोविंदा को कई बार साथ में बहुत से इंटरव्यू में देखा गया हैं, जहां दोनों के बीच का प्यार साफ देखने को मिलता है, लेकिन इस बीच गोविंदा ने अपनी पत्नी के सामने एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जो बेहद हैरान करने वाला है। आइए आपको बताते हैं गोविंदा ने क्या कहा है?

गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल, गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता से उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में पूछा गया कि गोविंदा की जोड़ी स्क्रीन पर किसके साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। इस गोविंदा और सुनीता दोनों ने ही माधुरी का नाम लिया। सुनीता ने कहा, ''ये माधुरी जी से बहुत प्यार करते हैं।'' सुनीता की बात को काटते हुए गोविंदा कहते हैं, ''और रेखा जी भी। देखिए कितने साल का करियर है इन लोगों का और एक भी प्रॉब्लम नहीं है। कैसी सुंहर है ये दोनों। अंदर से भी सुंदर हैं और ऐसी सुंदरता कभी खत्म नहीं होती है। आप देखिए जैसी इंडस्ट्री में आई थीं, वैसी ही हैं। सुनीता नहीं होती तो मैंने पक्का माधुरी जी पर डोरे डाले होते।'' बता दें कि गोविंदा ने फिल्म 'पाप का अंत' और 'इज्जतदार' में माधुरी संग काम किया था।

35 साल पहले हुई थी गोविंदा की शादी

गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। गोविंदा ने सुनीता से तब शादी की थी, जब वह 18 साल की थीं और गोविंदा 24 साल के थे। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ, जिसके बाद दोनों ने 11 मार्च 1987 में शादी कर ली थी। अपने एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी शादी के बारे में बताया था।

उन्होंने बताया था कि उन्होंने सुनीता को पहली बार 'आई लव यू' किस तरह बोला था। उन्होंने कहा था, ''उस टाइम सुनीता काफी यंग थीं और मॉडर्न भी थीं। एक बार हमारी मुलाकात हुई थी किसी पार्टी में तब मैंने उन्हें 'आई लव यू' कहा था, तो उन्होंने भी मुझे वापस में 'आई लव यू टू' कह दिया था। जब मैंने उनके मुंह से अचानक ऐसा रिप्लाई सुना तो मैंने उनसे कहा कि आपको पता है कि आप क्या कह रही हैं, क्योंकि आप बहुत यंग हैं। इस पर उन्होंने मुझे कहा था कि हां मुझे पता है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story