×

Govinda-Krushna Abhishek Fight: आखिरकार खत्म हुई माम-भांजे की लड़ाई, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे खुश

Govinda-Krushna Abhishek Fight: सोशल मीडिया पर एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Oct 2023 3:06 AM GMT
Govinda-Krushna Abhishek Fight
X

Govinda-Krushna Abhishek Fight (Image Credit: Social media)

Govinda-Krushna Abhishek Fight: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आए दिन अपने भांजे कृष्णा अभिषेक संग अपनी कोल्ड-वॉर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई इंटरव्यू में भी दोनों ने अपने बीच हुई लड़ाई के बारे में बात की है, लेकिन इस बीच दोनों का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मामा-भांजे की ये लड़ाई अब खत्म हो चुकी है। जी हां...इस वायरल वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया मामा संग वीडियो

दरअसल, ये वीडियो कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें मामा-भांजे छोटे मियां-बड़े मियां पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने अपने मामा के लिए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। कृष्णा ने कैप्शन में लिखा- ''इससे बेहतर वीडियो नहीं सकता स्टेज पर फायर, मामा हमेशा एक इंस्पिरेशन रहे हैं। रियल बड़े मिया छोटे मिया।''

क्या वाकई खत्म हो गई मामा-भांजे की ये लड़ाई?

अब ये वीडियो कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया है और ये वीडियो काफी पुराना भी है। ऐसे में यह तो साफ है कि कृष्णा के मन में अपने मामा के लिए अब कोई बात नहीं है, लेकिन क्या गोविंदा ने भी अपने भांजे को माफ कर दिया है? क्या दोनों के बीच की लड़ाई वाकई खत्म हो गई है? यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि अभी तक इस वीडियो पर गोविंदा ने कोई रिस्पॉन्स नहीं किया है और सबसे बड़ी बात तो यह है कि 7 साल से दोनों को साथ में कभी भी नहीं देखा गया है। ऐसे में यह साफ नहीं कहा जा सकता है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक है।


क्यों हुई थी गोविंदा और कृष्णा में लड़ाई?

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच की ये लड़ाई 7 साल पुरानी है। हालांकि, इस लड़ाई की असल वजह क्या है यह अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन कृष्णा ने कई बार आपस के इस मदभेद को मिटाने की कोशिश की है और माफी भी मांगी है। कृष्णा अपने कई इंटरव्यू में यह बता चुके हैं कि उनके बयान को अक्सर तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है। वहीं, गोविंदा की बात करें तो वह किसी भी हालत में अपने भांजे को माफ करने के लिए तैयार नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story