×

Grand Finale India laughter Champion: इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का हुआ ग्रैंड फिनाले, रजत सूद की हुई जीत

Grand Finale India laughter Champion: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट वाले शो जिसे शुरू हुए शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियंस बस दो महीने बाद ही कल इसका ग्रैंड फिनाले हुआ।

Anushka Rati
Published on: 28 Aug 2022 3:26 AM GMT
Grand Finale India laughter Champion: इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का हुआ ग्रैंड फिनाले, रजत सूद की हुई जीत
X

India's laughter champions grand Finale (image: social media)

Grand Finale India's laughter Champion: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट वाले शो जिसे शुरू हुए शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियंस बस दो महीने बाद ही कल इसका ग्रैंड फिनाले हुआ, जहां शो के कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक परफॉमेंस देकर अपनी जीत को पक्का करने में कोई कसर नहीं छोड़ी वहीं ग्रैंड फिनाले को और ग्रैंड बनाने के शो सुनील ग्रोवर ने अपने फेमस कैरेक्टर रिंकू भाभी के किरदार में सभी का मनोरंजन किया और साथ ही शो के जजेस अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के साथ "लाइगर" के एक्टर विजय देवेरकोंडा और अनन्य पांडे ने उन्हें ज्वाइन जहा वो अपनी फिल्म "लाइगर" के प्रमोशन के लिए आए थे।

आपको बता दें कि, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी रियलिटी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का ग्रैंड फिनाले हुआ। करीब दो महीने पहले शुरू हुए इस शो ने अपने कॉमेडी गैग्स से पर्दा हटा दिया। वहीं इस शो ने अपने टेन्योर में देश भर कॉमेडियंस और आगे ग्रुप द्वारा स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट्स की एक मिसलेनियस चेन प्रेजेंट की और दर्शकों के वीकेंड को हंसी और खुशी से भरने में कामयाब रहा।

बता दें शो के ग्रैंड फिनाले में जजों के पैनल में अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन थे और साथ ही फिल्म लिगर के मेन आर्टिट्स ने जजों के साथ शामिल हुए। अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जिन्हें अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के साथ देखा गया था, उनके लिए एक वंडरफुल समय लग रहा था।

अगर हम शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो फाइनल में मुंबई के नितेश शेट्टी, मुंबई के जयविजय सचान, मुंबई के विघ्नेश पांडे, उज्जैन के हिमांशु बवंडर और दिल्ली के रजत सूद ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।वहीं शो के पूरे टेन्योर के दौरान सभी चुनौती को फेस कर दर्शकों को हंसाने के लिए अपना बेस्ट मूव्स आगे रखने की कोशिश करते देखा गया, जब तक कि वे गिर नहीं गए। कभी-कभी, जबकि कुछ अपने वर्क के साथ सफलता प्राप्त करने में कामयाब रहे।

इसके अलावा अपनी कई अजीबोगरीब और बेहतरीन गिग्स के बाद, भारत के लाफ्टर चैंपियन ने रजत सूद को विजेता अनाउंस्ड करने के बाद अपना एंड मार्क्ड किया। इसके साथ ही ट्रॉफी के साथ रजत सूद को चैनल की ओर से 25 लाख रुपये का चेक भी दिया गया। वहीं मुंबई के नितेश शेट्टी को पहला रनर-अप घोषित किया गया, जबकि मुंबई के जयविजय सचान और विघ्नेश पांडे, दोनों को टाई में दूसरा रनर-अप घोषित किया गया।

जहां पूरे सीज़न में रजत ने अपने लिए एक जगह बनाई और "कॉमेडी" का एक नया खिताब हासिल किया। वहीं शो की होस्ट रोशेल राव ने पूरे सीज़न में अपने होस्टिंग कार्यकाल को सफलतापूर्वक पूरा किया और अपने हर एक फ्रेम में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

बीटीएस दें कि पहले के कॉमेडी शोज ने लोगों के दिलो-दिमाग में इस कदर छाप छोड़ी की कि सालों बाद भी वन-लाइनर्स, जोक्स और कॉमेडियन उनके फैंस के दिलों पर राज करते हैं। जिसमें कुछ नाम याद रखने के लिए नवीन प्रभाकर, कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव का है। चाहे वह नवीन प्रभाकर का "पहचान कौन" हो या "शेर-ओ-शायरी" या एहसान कुरैशी की कविताएँ सुनाने की डिफरेंट स्किल, इन आइकॉनिक लाइंस और स्टाइलस को आज तक कोई डिफिकल्ट कंपटीशन नहीं मिली है। उस नोट पर, हमें यकीन है कि इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के फैंस निश्चित रूप से रियलिटी कॉमेडी शो के एक और सीज़न की इंतजार कर रहे होंगे। हम रजत सूद के ब्राइट फ्यूचर की कामना करते हैं।

वहीं इस बीच, द कपिल शर्मा शो लगभग तीन महीने के गैप के बाद अगले हफ्ते से पर्दे पर वापसी कर रहा है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story