×

Gulabi Release Date: हुमा कुरैशी की फिल्म गुलाबी इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

Gulabi Movie Release Date: महारानी बनकर Amazon Prime पर धूम मचाने के बाद अब Huma Qureshi गुलाबी बनकर सिनेमाघरो में धूम मचाने के लिए आ रही है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 8:38 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 11:17 AM GMT)
Gulabi Release Date: हुमा कुरैशी की फिल्म गुलाबी इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज
X

Gulabi Huma Qureshi Movie: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से Huma Qureshi हमेशा दर्शकों द्वारा पसंद की जाती हैं। कुछ समय पहले ही हुमा कुरैशी की वेब-सीरीज Maharani Amazon Prime Video पर रिलीज हुई है और इस वेब-सीरीज को दर्शको द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हुमा कुरैशी के फैंस को हमेशा उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। यदि आप भी हुमा कुरैशी के फैंस है तो हम आपको बता दे कि हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म की घोषणा कर दी गई है और इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी हुमा कुरैशी ने शुरू कर दी है। इस फिल्म का टाइटल Gulabi रखा गया है। इसके बारे में खुद Huma Qureshi ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी साझा की है। चलिए जानते हैं हुमा कुरैशी (Huma Qureshi New Movie) की फिल्म गुलाबी के बारे में

हुमा कुरैशी मूवी गुलाबी रिलीज डेट (Huma Qureshi Movie Gulabi Release Date)-

हुमा कुरैशी आगामी फिल्म का नाम गुलाबी (Gulabi Movie) रखा गया है। जिसकी शूटिंग भी Huma Qureshi ने शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूट की तस्वीरे सामने आई है। जिसमें हुमा कुरैशी गाँव की गोरी के रूप में नजर आ रही है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि Huma Qureshi की ये फिल्म ग्रामीण क्षेत्रों पर आधारित होगी। जिसमें हुमा कुरैशी एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म की घोषणा International Women Day पर की गई थी। अब जाकर इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू हो गई है। Huma Qureshi की फिल्म गुलाबी कब रिलीज होगी इसके बारे में किसी प्रकार का अपडेट मेकर्स ने साझा नहीं किया है।

गुलाबी मूवी कास्ट (Gulabi Movie Cast)-

जियो स्टूडियोज और इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, गुलाबी विपुल मेहता द्वारा निर्देशित और ज्योति देशपांडे और विशाल राणा द्वारा निर्मित है। फिल्म में हुमा कुरैशी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

हुमा कुरैशी मूवी गुलाबी की कहानी क्या है (Huma Qureshi Movie Gulabi Story In Hindi)-

हुमा कुरैशी इस फिल्म में एक बहादुर ऑटो ड्राइवर चालक के किरदार में नजर आएंगी। हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम (Huma Qureshi Instagram) पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि- “गुलाबी यहाँ है!! शूटिंग शुरू।” ..

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story