×

'Gully Boy' फेम रैपर के निधन से दुखी हुए रणवीर सिंह,इंस्टा पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'Gully Boy' से फेमस हुए रैपर का कल मुंबई में निधन हो गया। वो मुंबई के एक बहुभाषी हिप हुप ग्रुप स्वदेशी के साथ जुड़े हुए थे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 March 2022 8:24 AM GMT
Gully Boy Fame Rapper Death
X

Gully Boy Fame Rapper Death(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Rapper Dharmesh Parmar Death:'Gully Boy' से फेमस हुए रैपर एमसी तोड़फोड़ उर्फ धर्मेश परमार का कल मुंबई में निधन हो गया। वो मुंबई के एक बहुभाषी हिप हुप ग्रुप स्वदेशी के साथ जुड़े हुए थे। वो महज़ 24 साल के थे। उनके निधन की खबर से एक्टर रणवीर सिंह ने काफी दुःख जताया है। रणवीर ने याद करते हुए बताया 'गली बॉय' के दौरान रैपर एमसी तोड़फोड़ के साथ उन्होंने और (Ranveer Singh) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने किस तरह समय बिताया था। रैपर एमसी के निधन से रणवीर काफी दुखी हैं। इतना ही नहीं रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए रैपर एमसी तोड़फोड़ को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दुःख जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल रणवीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपर एमसी तोड़फोड़ की एक फोटो शेयर की है। रैपर एमसी तोड़फोड़ की फोटो के साथ उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी लगाई है। वहीँ सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए रैपर एमसी तोड़फोड़ को श्रद्धांजलि दी है। साथ ही रैपर को भाई कहते हुए उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया और साथ ही रैपर एमसी तोड़फोड़ के साथ हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

दरअसल रैपर एमसी तोड़फोड़ उर्फ धर्मेश परमार मुंबई के एक बहुभाषी हिप हुप ग्रुप स्वदेशी के साथ जुड़े हुए थे। इसके बाद ही स्वदेशी लेबल आजादी रिकॉर्ड्स एंड मैनेजमेंट कंपनी ने रैपर एमसी तोड़फोड़ के निधन की कल यानि सोमवार को पुष्टि की थी। अभी तक रैपर एमसी तोड़फोड़ उर्फ धर्मेश परमार के निधन के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। पर कुछ रिपोर्ट्स की माने तो उनका निधन किसी सड़क हादसे में हुआ है।

रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी के आलावा स्वदेशी लेबल आजादी रिकॉर्ड्स एंड मैनेजमेंट कंपनी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर धर्मेश परमार के निधन की पुष्टि की है साथ ही उन्होंने लिखा है कि तुम्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता एमसी तोड़फोड़। तुम हमेशा अपने म्यूजिक के चलते जिंदा रहोगे। बता दें कि स्वदेशी मेला में आखिरी बार रैपर तोड़फोड़ ने परफॉर्म किया था। कंपनी ने आगे ये भी लिखा कि आपको ये अनुभव करने के लिए वहां होना चाहिए थे कि वो कैसे लाइव म्यूजिक को प्ले करते हुए उससे प्यार करता है। इस खबर से बॉलीवुड और रैपर एमसी तोड़फोड़ के घर में मातम पसरा हुआ है। साथ ही उनका अंतिम संस्कार 21 मार्च को ही कर दिया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story