×

Harry Potter : टॉम फेल्टन और एक्ट्रेस एम्मा वाटसन की जोड़ी आई दर्शकों को पसंद, फैन ने कहा- काश ये दोनों शादी कर लें

पूरी दुनिया में फिल्म हैरी पॉटर को लेकर क्रेज इस कदर बनी हुई है कि जिसे भी देखो वो इस फिल्म की बात कर रहा। लेकिन इसके अलावा किसी की बात हो रही है तो वो है इस फिल्म के प्रसिद्ध जोड़ी की।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 2 Jan 2022 6:51 AM GMT (Updated on: 2 Jan 2022 6:52 AM GMT)
Harry Potter : टॉम फेल्टन और एक्ट्रेस एम्मा वाटसन की जोड़ी आई दर्शकों को पसंद, फैन ने कहा- काश ये दोनों शादी कर लें
X

Harry Potter : हैरी पॉटर (Harry Potter) की 20वीं वर्षगांठ का रियूनियन स्पेशल ' रिटर्न टू हॉगवर्ट्स' (Return to hogwarts) वर्तमान में दुनिया भर में स्ट्रीमिंग कर रहा है। एचबीओ मैक्स स्पेशल यह शो भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। फिल्म के प्रशंसक इसे तेजी से देख रहे हैं और ढेर सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शो में अपने पसंदीदा सितारों को देखकर उनके फैंस बुरी तरह से भावुक हो चुके हैं। फैंस के उत्साह और खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इसी बीच प्रशंसकों को उनका नया प्रेमी जोड़ा भी मिल गया है। दरअसल प्रशंसकों को टॉम फेल्टन (Tom Felton) और एम्मा वाटसन (Emma Watson)। की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही टॉम और एम्मा की रोमांटिक वीडियो

गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म में हरमाइन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस एम्मा वाटसन (Emma Watson) ने खुद एकबार कहा था कि उन्हें सह-कलाकार टॉम फेल्टन पर बहुत बड़ा क्रश है। फिल्म में टॉम फेल्टन (Tom Felton) ने ड्रेको मालफॉय की भूमिका निभाई थी। रियूनियन शो के प्रसारित होने के बाद कई प्रशंसक इस जोड़े की केमिस्ट्री की प्रशंसा कर रहे हैं। ये प्रशंसक उनके बेहतरीन केमिस्ट्री को दर्शाने के लिए वीडियो मेकिंग का सहारा ले रहे हैं। जिसे वो सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। फैंस द्वारा साझा किए गए वीडियो में टॉम और एम्मा को एक-दूसरे को गले लगाते और एक-दूसरे को देखते हुए देखा जा सकता है।

एम्मा वाटसन ने अपने प्यार भरे लम्हें का जिक्र किया

टॉम फेल्टन और एम्मा वाटसन (Emma Watson) के जोड़ी को पसंद करने वाले एक सोशल मीडिया यूजर ने टॉम के बारे में बात करते हुए एक वीडियो बिट को प्रसिद्ध सिटकॉम हाउ आई मेट योर मदर से जोड़ते हुए कैप्शन के साथ साझा किया। कैप्शन में लिख था, "हाउ आई मेट योर मदर: टॉम फेल्टन एंड एम्मा वाटसन वर्जन"। इसके साथ ही कई अन्य लोगों ने इस जोड़ी के केमिस्ट्री की सराहना की। फैंस ने उन्हें एपिक बताते हुए मजाक में पूछा कि दोनों कब शादी कर रहे हैं। स्पेशल रियूनियन शो के दौरान एम्मा वाटसन उस लम्हें का जिक्र करती हैं, जब उन्हें टॉम से प्यार हो गया था।

टॉम फेल्टन को एम्मा के क्रश के बारे में जानकारी थी

अभिनेत्री एम्मा वाटसन (Emma Watson) बताती हैं कि इस सीरीज को फिल्माने के दौरान उन्हें टॉम से प्यार हो गया था। वो कहती हैं, "मैं उस कमरे में चली गई जहां हम ट्यूशन करते थें। हमें एक असाइनमेंट दिया गया था कि हम भगवान के बारे में क्या सोचते हैं, इसकी एक तस्वीर बनाएं। इस दौरान टॉम ने एक लड़की की तस्वीर बनाई। जो स्केटबोर्ड पर खड़ी होती है और उसकी टोपी पीछे की ओर होती है। मुझे मालूम नहीं कि इसे कैसे कहना है - मुझे बस उससे प्यार हो गया।" अभिनेत्री की बातों को सुनकर टॉम ने कहा कि वो इस क्रश के बारे में जानते थें। लेकिन उन्होंने कभी इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी

Priya Singh

Priya Singh

Next Story