×

Hasin Jahan Viral Video: मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर किया वीडियो, फैंस के उड़े होश

आज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 1 Oct 2021 1:27 PM GMT
Hasin Jahan
X

हसीन जहां (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Hasin Jahan Viral Video: भारतीय क्रिकेट मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं। शमी और उनकी वाइफी हसीन जहां के बीच का विवाद तो सभी को याद होगा। पति मोहम्मद शमी से विवाद के बाद से हसीन जहां अब अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। लेकिन इस बीच हसीन जहां अपने इंस्टाग्राम पर हर रोज फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। इन फोटोज और वीडियोज के कारण वह इन दिनों काफी सुर्खियों में रह रही हैं। आज यानी शुक्रवार को हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसे देखकर लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि शमी की वाइफ हसीन जहां के वीडियो (Hasin Jahan Viral Video)को शेयर किए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल गए हैं। इस वीडियो में हसीन जहां बंगाली गाने पर बेड पर लेट कर रिएक्ट करती हुई नजर आ रही हैं। जैसे ही यह वीडियो हसीन जहां ने शेयर किया लोगों के कमेंट आना शुरू हो गया है।

यूजर्स द्वारा कमेंट

दरअसल भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो के बाद से यूजर्स का उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि आप बेहद हॉट लग रही हो। वहीं एक ने लिखा है कि क्या आप शमी भाई को वाइफ हो। जबकि वही एक यूजर्स तारीफ करते हुए लिखा है कि आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो।

फिलहाल आपको बताते चलें कि काफी समय से मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से ये दोनों अलग रह रहे हैं। लेकिन खास बात यह है कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच अभी तलाक नहीं हुआ है।

Shweta

Shweta

Next Story