×

ईशा देओल के तलाक पर मां हेमा मालिनी क्यों हैं चुप? सामने आया सच

Isha Deol Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल का उनका पति संग तलाक हो चुका है, लेकिन बेटी के तलाक पर मां व एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। आइए आपको इसका कारण बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Feb 2024 7:32 AM GMT
ईशा देओल के तलाक पर मां हेमा मालिनी क्यों हैं चुप? सामने आया सच
X

Isha Deol Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस का उनके पति भरत तख्तानी संग तलाक हुआ है। दोनों के रास्ते अब अलग हो चुके हैं और खुद ईशा देओल भी अपने तलाक को लेकर बयान जारी कर चुकी हैं, लेकिन ईशा देओल की मां व एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अभी तक अपनी बेटी के इस कदम पर चुप्पी साधी हुई है। ऐसे में सवाल उठता है आखिर क्यों हेमा मालिनी चुप हैं? इसका पीछे कोई खास कारण है? आइए आपके बताते हैं इसके पीछे का कारण क्या है?

काफी समय से ईशा-भरत में चल रही थी अनबन

खबरों के अनुसार, एक सूत्र ने बताया है कि ईशा और भरत ने काफी वक्त पहले ही अपने-अपने अलग रास्ते चुनने का फैसला कर लिया था और यह बात देओल परिवार को अच्छे से पता थी, इसलिए ईशा और भरत ने जब अपने अलगाव को सार्वजनिक किया तो परिवार को हैरानी नहीं हुई। ईशा और भरत तलाक के फैसले को जगजाहिर करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। हेमा इस मुश्किल घड़ी में बेटी के साथ हैं।


बेटी के तलाक पर क्यों चुप हैं हेमा मालिनी?

सूत्रों ने बताया कि हेमा ने अभी तक ईशा के तलाक पर चुप्पी नहीं तोड़ी है, क्योंकि यह उनकी जिंदगी और उनका फैसला है। वह इसमें दखल नहीं देना चाहतीं और ना ही उन्होंने कभी बेटी की निजी जिंदगी में दखल दिया है। हेमा बेटी का पूरा समर्थन कर रही हैं, लेकिन वह उनके किसी भी फैसले के लिए किसी भी तरह से जवाबदेह नहीं हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि देओल परिवार मीडिया की दखलअंदाजी से परेशान है। मीडिया को इस मामले में जबरदस्ती टांग नहीं अड़ानी चाहिए। परिवार चाहता है कि मीडियावाले निजता बनाए रखें, क्योंकि ऐसा कुछ नहीं है। परिवार के अंदर कोई तनाव नहीं है। हर कोई शांति में है।" सूत्र ने पत्रकारों से हेमा पर तलाक को लेकर टिप्पणी करने के लिए दबाव न डालने का अनुरोध किया, क्योंकि उन्होंने इस मामले में कोई भी टिप्प्णी न करने का फैसला किया है। हेमा इसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगी।


2012 में हुई थी ईशा की शादी

बता दें कि ईशा और भरत की मुलाकात तब हुई थी, जब दोनों की उम्र करीब 20 बरस रही होगी। ईशा ने 2012 में बिजनेसमैन भरत से शादी की थी। उनकी 2 बेटियां हैं। बड़ी बेटी राध्या अभी 6 साल की हैं और छोटी बेटी मिराया 4 साल की हैं। कुछ दिन पहले ही ईशा और भरत ने तलाक को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि दोनों ने आपसी समझ के साथ तलाक का फैसला लिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story