×

इस हॉलीवुड एक्टर ने कहा-सोशल मीडिया का सावधानी से होना चाहिए इस्तेमाल

suman
Published on: 11 May 2017 5:32 AM GMT
इस हॉलीवुड एक्टर ने कहा-सोशल मीडिया का सावधानी से होना चाहिए इस्तेमाल
X

लॉस एंजेलिस: ऑस्कर विजेता हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स का मानना है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले को सचेत रहना चाहिए और इसका इस्तेमाल सही तरीके से करना चाहिए। अपनी अगली फिल्म 'द सर्कल' में हैंक्स दुनिया के सबसे बड़े और प्रभावशाली तकनीक और सोशल मीडिया कंपनी के संस्थापक का रोल प्ले कर रहे हैं। यह कंपनी एक ऐसा प्रयोग करती है जिसमें यूजर को निरंतर निगरानी में रखा जाता है और इसके परिणाम को देखा जाता है।

आगे...

अभिनेता ने यह स्वीकार किया कि वह कभी भी ऐसे प्रयोग के साथ नहीं जुड़ना चाहेंगे। हैंक्स ने अपने बयान में कहा, 'फिल्म में मेरे लिए यह संदेश है कि हम सब अपने भाग्य के प्रतिभागी हैं। और हां, ऑनलाइन बिल का भुगतान करने में सक्षम होना या किसी भी फिल्म को कभी भी ऑनलाइन देखना आपको राहत तो देता है, लेकिन आपको खुद से पूछने की जरूरत है कि क्या यह आपके लिए अच्छा और स्वस्थ है?'

आगे...

उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से कभी भी इस सर्कल से नहीं जुड़ेंगे और वह इसका सदस्य नहीं बनना चाहेंगे। डेव एगर्स की किताब 'द सर्कल' की कहानी पर आधारित जेम्स पोंसोल्ट निर्देशित इस फिल्म में एमा वाटसन भी हैं। इंडिया में इसे एमवीपी एंटरटेनमेंट पेश करेगी। यह 19 मई को रिलीज होगी।

suman

suman

Next Story