×

Salman Girlfriend: कौन हैं सरेआम सलमान खान को प्रपोज करने वाली ये रिपोर्टर, यहां जानें सब कुछ

Alena Khalifeh Proposed Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर हॉलीवुड की एक बेहद ही पॉपुलर रिपोर्टर चर्चा में आ चुकीं हैं, सलमान खान संग उनकी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 27 May 2023 2:40 PM GMT
Salman Girlfriend: कौन हैं सरेआम सलमान खान को प्रपोज करने वाली ये रिपोर्टर, यहां जानें सब कुछ
X
Salman Khan and Alena Khalifeh (Photo- Social Media)
Alena Khalifeh Proposed Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर हॉलीवुड की एक बेहद ही पॉपुलर रिपोर्टर चर्चा में आ चुकीं हैं, सलमान खान संग उनकी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भाईजान को प्रपोज करने की हिम्मत करने वाली हॉलीवुड की ये रिपोर्टर कौन हैं और उनका नाम क्या है, अगर नहीं तो चलिए आपको डिटेल में बताते हैं।

सुर्खियों में आया हॉलीवुड रिपोर्टर का नाम

सलमान खान को IIFA 2023 के दौरान शादी के लिए प्रपोज करने वाली हॉलीवुड रिपोर्टर का नाम एलीना खलफीह है। एलीना हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहद ही पहुंचीं हुई रिपोर्टर हैं, साथ ही डिजिटल क्रिएटर भी हैं। इसके अलावा वह एक बेहतरीन होस्ट भी हैं, दरअसल उनका एक चैट शो भी है जिसका नाम "AK चैट्स" है।

सोशल मीडिया पर भी हैं बेहद पॉपुलर

एलीना खलफीह बॉलीवुड के दबंग खान को शादी के लिए प्रपोज कर रातों-रात इंडिया में सुर्खियों में छा गईं हैं। हालांकि आपको बता दें कि वह पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। एलिना सिर्फ टैलेंटेड ही नहीं हैं बल्कि वह बेहद ही खूबसूरत भी हैं, खूबसूरती के मामले में तो वह बॉलीवुड की भी हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं। अगर विश्वास नहीं तो उनकी ये तस्वीरें ही देख लीजिए!

एलीना खलफीह के सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग की बात करें तो उन्हें 90.7K लोग फॉलो करते हैं, और जब से सोशल मीडिया पर उनका सलमान खान को प्रपोज करने वाला वीडियो वायरल हुआ है, तब से लगातार तेजी से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है। एलिना के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी एक से एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जिसे देख आप पूरी तरह उनपर लट्टू हो जायेंगे।

सलमान खान को किया शादी के लिए प्रपोज

अब अगर हम बात सलमान खान और एलीना खलफीह के वायरल हो रहे वीडियो की करें तो एलिना ने IFFA 2023 के दौरान सलमान खान के लिए एक ही पल में अपना प्यार बयां कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वे IIFA में सिर्फ सलमान खान के लिए शादी का प्रपोजल लेकर आईं थीं।

एलिना ने सलमान खान को प्रपोज करते हुए कहा, "मैं हॉलीवुड से आई हूं, सिर्फ आपसे एक सवाल पूछने के लिए, जब से मैंने आपको पहली बार देखा था, मैं आपसे प्यार करने लगी हूं।" हॉलीवुड रिपोर्टर की बात सुन सलमान मस्ती में कहते हैं, "आपने शाहरुख को देखा होगा।" जिसके बाद रिपोर्टर एलीना खलफीह कहती है, "नहीं, मैं सलमान खान की बात कर रही हूं। क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" इसके बाद सलमान खान कहते हैं, "मेरे शादी के दिन चले गए हैं, आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।"
देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story