×

Honey Singh Divorce: हनी सिंह का हुआ तलाक, 12 साल बाद पत्नी से अलग हुए सिंगर

Honey Singh Divorce: हनी सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Nov 2023 3:41 PM GMT
Honey Singh Divorce
X

Honey Singh Divorce (Photo- Social Media)

Honey Singh-Shalini Talwar Divorce: अपने गानों से पूरी दुनिया में धूम मचाने वाले सिंगर हनी सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में बने ही रहते हैं, लेकिन पिछले काफी समय से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहें हैं। वहीं अब आज फिर रैपर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं। जी हां! तो फिर, आइए आपको बताते हैं कि इसकी वजह क्या है।

हनी सिंह ने अपनी पत्नी से लिया तलाक

हनी सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए हैं। सिंगर को लेकर काफी समय से खबरें थीं कि उनके और उनकी पत्नी शालिनी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, यही नहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने तो रैपर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वहीं अब इस केस में एक नया अपडेट सामने आया है, दरअसल अब हनी सिंह और शालिनी तलवार हमेशा के लिए अलग हो चुके हैं, कानूनी तौर पर दोनों का तलाक हो चुका है।


12 साल बाद हनी सिंह और शालिनी तलवार ने खत्म किया अपना रिश्ता

हनी सिंह और शालिनी तलवार ने शादी के करीब 12 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया। बेइंतहा प्यार के बाद अचानक से हनी और शालिनी के रिश्ते में दरारें पड़ना शुरू हुईं और फिर बात इतनी अधिक बढ़ गई कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। शादी से पहले हनी सिंह ने शालिनी को कई सालों तक डेट भी किया था, लेकिन इनका रिश्ता जिंदगीभर तक नहीं टिक सका। वैसे तो हनी और शालिनी का तलवार अब जाकर हुआ है, लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों एक दूसरे से अलग ही रह रहें हैं। शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे।


तलाक को मिली मंजूरी

मालूम हो कि हनी सिंह और शालिनी तलवार ने करीब ढाई साल पहले तलाक के लिए कोर्ट में अपील की थी और अब आज यानी कि 7 नवंबर को कोर्ट ने हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक पर मुहर लगा दी। खबरों की मानें तो शालिनी तलवार ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए की मांग की थी, लेकिन अब हनी सिंह और शालिनी के बीच 1 करोड़ रुपए में समझौता हो चुका है, यानी कि हनी सिंह को अपनी एक्स वाइफ शालिनी को 1 करोड़ रूपए चुकाने होंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story