×

Fighter Teaser: 'फाइटर' को लेकर आई बड़ी खबर, सुन खुशी से झूम उठेंगे आप

Fighter Teaser Release Date: फिल्म "फाइटर" का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है, जी हां! दरअसल मेकर्स ने आज सोशल मीडिया पर "फाइटर" के टीजर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Dec 2023 11:00 AM GMT
Fighter Teaser Release Date
X

Fighter Teaser Release Date (Photo- Social Media)

Fighter Teaser Release Date: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म "फाइटर" का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है, जी हां! दरअसल दर्शकों का इंतजार अब लगभग खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स ने आज सोशल मीडिया पर "फाइटर" के टीजर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। "फाइटर" की टीजर रिलीज डेट सामने आते ही, फैंस खुशी से उछल पड़े हैं, और अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं।

जानिए कब रिलीज होगा "फाइटर" का टीजर

अपकमिंग एक्शन फिल्म "फाइटर" ने रिलीज से पहले ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। मेकर्स पिछले तीन दिनों से बारी-बारी कर फिल्म के तीन कैरेक्टर पोस्टर जारी किए, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। अब कैरेक्टर पोस्टर के बाद, मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म के टीजर रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी दी।


अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ सेकंड का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में बताया कि टीजर 8 दिसंबर यानी कि कल रिलीज होगा। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, "लॉक्ड, लोडेड, रेडी टू ड्रॉप... फाइटर टीजर आउट टुमारो।" सिर्फ टीजर रिलीज डेट ही नहीं, बल्कि समय भी बता दिया गया है कि कितने बजे टीजर सामने आएगा। बता दें कि "फाइटर" का टीजर कल 11 भी जारी होगा।

फाइटर का फर्स्ट लुक पोस्टर आ चुका है सामने

बताते चलें कि मेकर्स ने अबतक ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील कर दिए हैं और साथ ही उनके किरदारों के नाम को लेकर भी जानकारी दे चुके हैं। ऋतिक रोशन फिल्म में शमशेर पठानिया का किरदार निभाते दिखाई देंगे, दीपिका पादुकोण मीनल राठौर के किरदार में नजर आएंगी, जबकि अनिल कपूर राकेश जय सिंह का किरदार निभायेंगे। इनके अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म "फाइटर" अगले साल 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। "वॉर" और "बैंग बैंग" जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं अब फिल्म का टीजर कल सामने आने वाला है, ऐसे में दर्शक अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story