×

Hrithik Roshan GF के साथ पहुंचे एक्स वाइफ की पार्टी में, पत्नी के प्रेमी के साथ किया एन्जॉय

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ यानि सुज़ैन खान Sussanne Khan ने गोवा में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है,जिसकी उन्होंने पार्टी अपने सभी करीबियों और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट की। देखिये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 April 2022 5:34 AM GMT
Sussanne Khan Party with Hrithik and Saba Azad
X

Sussanne Khan Party with Hrithik and Saba Azad (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sussanne Khan Party with Hrithik and Saba Azad: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुज़ैन खान(Sussanne Khan) भले ही अलग हो गए हैं लेकिन दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकें हैं और दोनों ने ही एक दूसरे की लाइफ में किसी और की एंट्री को एक्सेप्ट भी कर लिया है। जहाँ ऋतिक इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद(Saba Azad) के साथ स्पॉट हो रहे हैं वहीँ सुज़ैन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी(Arsalan Goni) के साथ हैं।

इसी बीच ऋतिक की एक्स वाइफ यानि सुज़ैन खान (Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Khan) ने गोवा में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है,जिसकी उन्होंने पार्टी अपने सभी करीबियों और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट की। इसी पार्टी में जहाँ ऋतिक, सबा आज़ाद के साथ पहुंचे वहीँ सुज़ैन ने भी अर्सलान गोनी के साथ खूब एन्जॉय किया। खास बात ये रही कि चारों ने एक साथ फोटोज खिचवाई और इस मौके को जमकर सेलिब्रेट किया।

एक समय सुज़ैन और ऋतिक बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शुमार थे लोगों को इनके तलाक से काफी हैरानी भी हुई थी, लेकिन समय के साथ साथ दोनों अपनी अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ गए। लेकिन दोनों आज भी अपने बच्चों की परवरिश साथ ही करते हैं। दोनों ने ही अपने पाटनर्स भी ढूढ़ लिए हैं। और अब वो सभी में एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं। वैसे ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई कपल अलग होने के बाद उसके नए पार्टनर के साथ हैंगऑउट करता दिखे।

सुज़ैन ने इस पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे उन्होंने कई सारी फोटोज डालीं हैं जिसमे सभी एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही ऋतिक और सबा आज़ाद का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था,वीडियो में दोनों एयरपोर्ट से निकल रहे थे। दोनों ने एकदूसरे का हाँथ थमा हुआ था। इसके पहले भी दोनों कई जगहों पर स्पॉट किये जा चुके हैं। साथ ही ऋतिक की फॅमिली के साथ भी सबा रेस्टोरेंट में स्पॉट की जा चुकीं हैं। जिससे अब कहा जा सकता है कि ऋतिक इस रिलेशन को लेकर सीरियस हैं और हो सकता है जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story