×

जयपुर की सड़कों पर इस हाल में दिखे ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

suman
Published on: 21 Feb 2018 3:21 AM GMT
जयपुर की सड़कों पर इस हाल में दिखे ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
X

जयपुर: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के सेट से उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिली हैं जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। ऋतिक की एक तस्वीर लीक हुई है जिसमें ये अभिनेता साइकिल पर पापड़ बेचते नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड के सबसे सेक्सी हीरो का गवई लुक ऐसा है कि फैंस भी हैरान रह गए हैं। ये फिल्म आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान पटना के 'सुपर 30' के संस्थापक गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित है। ये लेटेस्त तस्वीर देखकर ये कहा जा सकता है कि इस फिल्म में आनंद के किरदार में ऋतिक रोशन पूरी तरह घुस चुके हैं। इस फिल्म में ऋतिक के लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर में चल रही है। वहीं से ये तस्वीरें सामने आई हैं। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग बनारस में भी हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ऋतिक ने सोशल मीडिया पर आनंद अपना फर्स्ट लुक शेयर किया। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट हुए फिल्म के बारे में लिखा 'एंड द जर्नी बिगिन्सऋतिक रोशन पहली बार बड़े पर्दे पर शिक्षक की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें ऋतिक हल्की दाढ़ी में नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी।

कुछ समय पहले आनंद कुमार ने बताया था कि अपने ऊपर बन रही फिल्म के बारे में सुनकर उन्हें काफी खुशी हुई थी। उन्हें उम्मीद है कि विकास बहल इस फिल्म में उनकी कहानी को बेहरतर तरीके से दिखाएंगे। जब उनसे ऋतिक के रोल को करने के बारे में सवाल पूछा गया तो कहा, ''मैंने ऋतिक का काम देखा है और मुझे पूरा भरोसा है कि वो इस रोल के साथ न्याय करेंगे।'

suman

suman

Next Story