×

IAS Abhishek Singh With Sunny Leone: आईएएस की नौकरी छोड़ रैपर बने अभिषेक, सनी लियोनी संग शेयर किया वीडियो

IAS Abhishek Singh With Sunny Leone: अभिषेक सिंह आईएएस से इस्तीफा देने के बाद अब ग्लैमर की दुनिया में अपनी पहचान बनने में लग गए हैं। बहुत जल्द उनका नया गाना आ रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Oct 2023 5:55 AM GMT
IAS Abhishek Singh With Sunny Leone
X

IAS Abhishek Singh With Sunny Leone (Image Credit: Social Media)

IAS Abhishek Singh With Sunny Leone: यूपी के पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, अभिषेक ने अपनी आईएएस की नौकरी से इस्तीफा दे दिया है और ग्लैमर की दुनिया में अपनी पहचान बनाने निकल पड़े हैं। जी हां..अभिषेक सिंह का एक रैप सॉन्ग आ रहा है, जिसमें वह सनी लियोनी के साथ नजर आने वाले हैं। इस रैप सॉन्ग की जानकारी देते हुए अभिषेक सिंह ने अपने फैंस को दशहरा की बधाई भी दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभिषेक सिंह ने सनी लियोनी संग शेयर किया वीडियो

दरअसल, इस वायरल वीडियो में अभिषेक ने कहते दिख रहे हैं कि - ''जौनपुर के मेरे सभी भाइयों, बहनों और बुजुर्गों को नमस्ते। कितना शुभ दिन है! हमने अभी-अभी अपने पहले रैप गाने का वीडियो शूट पूरा किया है, जिसे मैंने खुद गाया है। मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं है। सनी की मौजूदगी ने वीडियो में ग्लैमर और जान डाल दी है। मुझे यकीन है कि आपको यह पसंद आएगा। मेरे प्रिय मित्र और सह-कलाकार सनी लिओनी, मेरे साथ आप सभी को नवरात्रि और दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं!! आप सभी से जल्दी ही मुलाकात होगी।''

कब रिलीज होगा अभिषेक सिंह का रैप सॉन्ग?

पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह का रैप सॉन्‍ग जल्‍द ही आने वाला है। हालांकि, यह किस दिन रिलीज किया जाएगा इसकी जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। यह गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ शूट किया है। रैप सॉन्ग की शूटिंग दशहरे के मौके पर पूरी हुई है। इस अपकमिंग रैप सॉन्ग को लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।


कौन हैं अभिषेक सिंह?

बता दें कि अभिषेक सिंह यूपी के चर्चित आईएएस अधिकारी रहे है। सरकारी गाड़ी के सामने फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के चलते फरवरी 2023 में उन्‍हें सस्‍पेंड कर दिया गया था। दरअसल, अभिषेक को गुजरात विधानसभा चुनाव में बतौर आर्ब्‍जबर भेजा गया था। इसी दौरान सरकारी गाड़ी के सामने फोटो शूट कराने के मामले ने तूल पकड़ लिया था। बाद में सरकार ने उन्‍हें सस्‍पेंड करके राजस्‍व परिषद में अटैच कर दिया था, लेकिन अभिषेक सिंह ने इस्‍तीफा दे दिया। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, अभिषेक ने प्‍यार में धोखा मिलने के बाद यूपीएससी की तैयारी की थी और आईएएस अधिकारी बन गए थे। वहीं, उनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी यूपी की चर्चित आईएएस अधिकारी हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story