×

क्या आपने देखी Ileana DCruz के बॉयफ्रेंड की झलक? अगर नहीं, तो यहां देखें

Ileana D'Cruz Boyfriend: इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ चुकीं हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Nov 2023 2:21 PM GMT
Ileana DCruz Boyfriend
X

Ileana D'Cruz Boyfriend (Photo- Social Media) 

Ileana D'Cruz Boyfriend: बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। एक्टिंग और लाइमलाइट की दुनिया से दूर इलियाना इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त चल रहीं हैं। जी हां!! दरअसल इलियाना अभी हाल ही में मां बनीं हैं और इस वक्त अभिनेत्री अपना पूरा ध्यान अपने बेबी बॉय पर दे रहीं हैं। वहीं इसी बीच इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ चुकीं हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

इलियाना डिक्रूज ने दिखाई अपने बॉयफ्रेंड की झलक

इलियाना डिक्रूज ने जब इसी साल अप्रैल महीने में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, तब अभिनेत्री को बहुत ही बुरी तरह ट्रोल किया गया था, क्योंकि एक्ट्रेस बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। ट्रोलर्स से लेकर फैंस तक हर किसी के मन में यही सवाल चल रहा था कि आखिरकार इलियाना के बच्चे का पिता कौन है, वहीं जैसे-जैसे समय बीतता गया अभिनेत्री ने बच्चे के पिता को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा। हालांकि कभी कधार वे फोटो शेयर करती थीं, लेकिन वह फोटो ब्लर रहती, जिसकी वजह से इलियाना के बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई नहीं देती थी। इलियाना के ऐसा करने से लोगों की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही थी, वहीं कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया था कि प्रेग्नेंसी के चलते इलियाना का बॉयफ्रेंड उन्हें छोड़कर चला गया। इसी तरह अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया। हालांकि अब जाकर पहली बार इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड की पूरी झलक दिखाई है, जिसके बाद से वह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है।


इलियाना अपने प्रेग्नेंसी के दिनों से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, यहां तक की उन्होंने अपने बेबी बॉय की झलक भी दिखा दी है। इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक चैट सेशन रखा, जिसमें एक फैन ने उनसे उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा कि "क्या वे अकेले पेरेंटिंग कर रहीं हैं", इसके जवाब में इलियाना अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की और बताया कि वे अकेले परवरिश नहीं कर रहीं हैं, बल्कि उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड भी हैं।

अपने बॉयफ्रेंड पर इलियाना ने लुटाया प्यार

यही नहीं अपने आगे के एक पोस्ट में इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन पर खूब प्यार लुटाया। दरअसल एक यूजर ने इलियाना से सवाल किया कि बच्चे के अलावा वे और किस चीज के लिए थैंकफुल हैं, इसके जवाब में अभिनेत्री कहती हैं, "मेरे बच्चे के डैडी के लिए।" इलियाना के इस जवाब से साफ तौर पर जाहिर है कि वह अपने बॉयफ्रेंड से कितना प्यार करती हैं।


जल्द फिल्मों में वापसी कर सकती हैं इलियाना

इलियाना डिक्रूज ने इसी चैट सेशन के दौरान फिल्मों में अपनी वापसी को लेकर भी जवाब दिया। अभिनेत्री ने बताया कि इस वक्त उनका सारा फोकस उनके बेबी पर है, उम्मीद है कि बहुत जल्द वह पर्दे पर वापसी कर सकती हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story