×

हो गया खुलासा! पूजा भट्ट की बेटी है आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने बताया सच

Pooja Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अपने और आलिया भट्ट के रिश्ते का सच बताया है। ये सच सुन आपके होश उड़ाने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 13 Sep 2023 10:44 AM GMT
हो गया खुलासा! पूजा भट्ट की बेटी है आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने बताया सच
X

Pooja Bhatt: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर आने के बाद पूजा भट्ट काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस जहां कुछ समय पहले तक 'बिग बॉस' के घर में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे करती दिख रही थीं, तो वहीं अब बाहर आने के बाद भी वह कई चौंकाने वाले सच मीडिया को बता रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया पर हो रहे उन दावों पर बात की है, जिसमें ये कहा जाता रहा है कि आलिया भट्ट पूजा भट्ट की बहन नहीं बल्कि उनकी बेटी है यानी आलिया, पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी हैं।

क्या पूजा भट्ट की बेटी हैं आलिया भट्ट?

पूजा भट्ट शुरुआत से ही कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रही हैं, जिनमें से एक कॉन्ट्रोवर्सी ये है कि आलिया भट्ट उनकी बहन नहीं बल्कि बेटी हैं। अब सालों बाद इस कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब देते हुए पूजा भट्ट ने कहा- ''मुझे ऐसा लगता है कि इसमें उस इंसान के बारे में ज्यादा पता चलता है जो ऐसी बातें करता है। यह हमारे देश में बहुत पुरानी चीज है। किसी की अपनी बेटी के साथ या भाभी के साथ या बहन के साथ रिश्ते के बारे में बात करना शुरू कर दो। अब आप इस पर कैसे रिएक्ट करोगे? क्या उस चीज का रिस्पोन्ड करने में कोई गरिमा है? ये बहुत ही घटिया है।''


आलिया भी इस कॉन्ट्रोवर्सी पर कर चुकी हैं बात

बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट भी इस कॉन्ट्रोवर्सी पर बात कर चुकी हैं। कुछ सालों पहले आलिया से 'कॉफी विद करण शो' में करण जौहर ने इस अफवाह को लेकर सवाल किया था, जिस पर रिएक्ट करते हुए आलिया ने कहा था- ''ये घटिया अफवाह है।'' बता दें कि आलिया भट्ट- महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं। वहीं, पूजा भट्ट-महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरण भट्ट की बेटी हैं। यानी आलिया और पूजा दोनों सौतेली बहनें हैं।


क्यों शुरू हुई थी आलिया-पूजा को लेकर ये कॉन्ट्रोवर्सी?

दरअसल, पूजा भट्ट ने अपने समय में एक फोटोशूट करवाया था। यह फोटोशूट उनका उनके पिता व फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ था। इस फोटोशूट को लेकर उस समय काफी विवाद भी हुआ था। इस तस्वीर में पूजा भट्ट और महेश भट्ट एक-दूसरे को लिप किस करते दिख रहे थे। एक बाप-बेटी के ऐसा फोटोशूट से इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। जब यह विवाद ज्यादा बढ़ गया था, तो महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखवाई थी, जिसमें वह इस फोटोशूट को लेकर सफाई देना चाहते थे, लेकिन इस विवाद को शांत करने की जगह उन्होंने इस विवाद को ओर भड़का दिया था।


दरअसल, इस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेशा भट्ट ने कहा था- ''अगर पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता।'' महेशा भट्ट के इस विवादित बयान और विवादित फोटोशूट के बाद से ही यह अफवाह फैलने लगी कि आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story