×

Salman Khan संग पंगा लेने को तैयार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, जानिए क्या है पूरा मामला

Ishaan Khatter Film Pippa: सलमान खान और ईशान खट्टर के बीच स्क्रीन पर कांटे की टक्कर होने जा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Nov 2023 1:43 PM GMT
Ishaan Khatter Film Pippa
X

Ishaan Khatter Film Pippa (Photo- Social Media)

Ishaan Khatter Film Pippa: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर आज किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्हें इंडस्ट्री में आए अभी बहुत कम समय ही हुआ है और अभी से ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है। वहीं इसी बीच अब खबर आई है कि ईशान खट्टर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान संग पंगा लेते नजर आने वाले हैं, जी हां!! हालांकि ये पंगा रियल लाइफ वाला नहीं, बल्कि क्लैश वाला है। नहीं समझे? चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

सलमान खान संग पंगा लेंगे ईशान खट्टर

अभिनेता ईशान खट्टर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म "पिप्पा" को लेकर सुर्खियों में हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली। ईशान खट्टर की ये फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। अब आप सोच रहें होंगे कि भला कैसे ईशान खट्टर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान संग पंगा ले सकते हैं तो हम आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" दिवाली के दिन यानी कि 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में साफतौर पर जाहिर है कि सलमान खान और ईशान खट्टर के बीच स्क्रीन पर कांटे की टक्कर होने जा रही है।

क्या है फिल्म "पिप्पा" की कहानी

ईशान खट्टर की फिल्म "पिप्पा" की कहानी 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। आज मेकर्स ने फिल्म का नया और बेहद ही दमदार पोस्टर जारी किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ईशान खट्टर के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान मुख्य किरदारों में हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर अभिनीति फिल्म "पिप्पा" 10 नवंबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन द्वारा किया गया है, जबकि आरएसवीपी मूवीज़ और सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है।



वहीं सलमान खान की "टाइगर 3" की बात करें तो यह 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य किरदारों में हैं। सलमान खान की इस फिल्म को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story