×

Jackie Shroff : जैकी श्रॉफ ने की राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई, वायरल वीडियो पर आए जबरदस्त रिएक्शन

Jackie Shroff : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जमीन से जुड़े सितारों की जब भी बात आती है तो जैकी श्रॉफ का नाम सबसे पहले सामने आता है। अब एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 8:44 AM GMT
Jackie Shroff Cleaning Stairs Of Temple
X

Jackie Shroff Cleaning Stairs Of Temple (Photos - Social media) 

Jackie Shroff : जैकी श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों में होती है और वह हमेशा ही अपनी सादगी से लोगों का दिल जीते लेते हैं। वह जहां भी जाते हैं उन्हें अपने साथ एक पौधा लेते हुए देखा जाता है। वह लोगों से पेड़ लगाने की अपील करते हैं और उनके इस अंदाज को देखकर लोग वैसे भी उनसे इंप्रेस रहते हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

जो वीडियो सामने आया है उसमें जैकी श्रॉफ को मुंबई के एक पुराने राम मंदिर के बाहर सीढ़ियां साफ करते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो में उनके साथ कई सारे लोग दिखाई दे रहे हैं। यहां पर कैमरा पर्सन से लेकर पुलिसकर्मी सब कुछ है लेकिन जैकी अपने हाथों में ग्लव्स पहनकर सफाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां पर मौजूद पेड़ों को भी उन्होंने पानी पिलाया।



फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैकी श्रॉफ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा इंसान जीरो से हीरो बनता है तो वह अपनी अहमियत अच्छी तरीके से समझता है। एक ने कहा यह कैमरा के सामने और पीछे सबसे ज्यादा विनम्र इंसान है। एक ने कहा बहुत मेहनत ही आदमी है। वहीं दूसरा उन्हें एक नंबर भीड़ू कहता दिखाई दिया।

एक्टर का है फार्म

आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ को प्रकृति से बहुत प्रेम है और वह अक्सर लोगों से पेड़ लगाने की अपील करते हैं। वह सोशल वर्क में काफी एक्टिव है और उनका एक ऑर्गेनिक फार्म भी है। इस आर्गेनिक फार्म में वह पेड़ पौधे और जड़ी बूटियां उगते हैं। जरूरतमंद बच्चों के इलाज और एजुकेशन के लिए वह फंड भी देते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story