×

झलक दिखला जा का एक एपिसोड जज करने के लिए जैकलिन ले रही इतनी ज्यादा फीस

By
Published on: 19 Aug 2016 11:11 AM GMT
झलक दिखला जा का एक एपिसोड जज करने के लिए जैकलिन ले रही इतनी ज्यादा फीस
X

मुंबई: कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' आजकल टेलीवुड में जमकर छाया हुआ है। इस डांसिंग शो में एक्ट्रेस जैकलिन फ़र्नांडिस जज के तौर पर नजर आ रही हैं। पर क्या आप जानते हैं कि यह श्रीलंकन ब्यूटी एक एपिसोड के लिए कितनी फीस ले रही हैं ? नहीं पता है न, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वह प्रोड्यूसर्स से कितनी फीस ले रही हैं।

कितनी है जैकलिन के एक एपिसोड की फीस

खबरों के अनुसार कलर्स चैनल के डांसिंग शो के एक एपिसोड को जज करने के लिए जैकलिन 1 करोड़ रुपए ले रही हैं। बता दें कि इस वक्त जैकलिन का लक जमकर साथ दे रहा है। बैक टू बैक उनकी हिट फ़िल्में आ रही हैं। हाल ही में उनकी आई फिल्मों 'हाउसफुल 3' और 'ढिशूम' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और अब उनकी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट' आने वाली है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इस शो में जैकलिन के अलावा करण जौहर और कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने जज की कुर्सी संभाली है। जैकलीन का कहना है कि उन्‍होंने इस शो में आने का डिसीजन इसलिए लिया क्‍योंकि वे ऑडियंस के एक बड़े ग्रुप तक पहुंचना चाहती थीं। जिसके लिए टेलीविजन की दुनिया सबसे अच्छा मीडियम है।

Next Story