×

Jailer 2 : रजनीकांत की जेलर 2 को जाना जाएंगा इस नाम से, जानिए फिल्म की कहानी

Jailer 2 Update: रजनीकांत की फिल्म Jailer के सीक्वल पर काम शुरू Jailer 2 का टाइल Hukum रखा गया है, तो वहीं फिल्म की कहानी भी की गई फाइनल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 April 2024 5:36 AM GMT
Jailer 2: Hukum Release Date Cast
X

Jailer 2: Hukum Release Date Cast 

Jailer 2 Title Hukum Release Date: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म जेलर जोकि कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। तो वहीं इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अनाउंसमेंट कर दिया गया है। नेल्सन जून से जेलर 2 (Jailer 2) की तैयारी शुरू कर देंगे। फिल्म का पहला ड्राफ्ट फाइनल कर लिया गया है। जिसे रजनीकांत व सन पिक्चर्स की भी मंजूरी मिल गई है। जून 2024 से इसके प्री-प्रोडक्शन पर भी काम शुरू किया जा सकता है। नेल्सन द्वारा निर्देशित जेलर (Jailer) ने अपनी रिलीज के साथ ही इतिहास रच दिया था। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इसके साथ ही जेलर (Jailer) तमिल सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। तो वहीं अब रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म Jailer 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है।

जेलर 2 के टाइटल पर आया अपडेट (Jailer 2 Title Hukum)-

खबरों कि माने तो रजनीकांत की फिल्म जेलर 2 (Jailer 2) का शीर्षक हुकुम (Hukum) रखा जाएगा। लेकिन अभी सिर्फ ये खबरे मीडिया जगत में ही आई है। इसके बारे में ऑफिशियल अनॉउसमेंट नहीं किया गया है। फिल्म के निर्देशक नेल्सन बीते कई महीनों से जेलर 2 पर काम कर रहे है। उम्मीद यही है कि रजनीकांत के फैंस को जल्द ही जेलर 2 से संबंधित बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। खबरो कि माने तो नेशल्न ने फिल्म के लिए दो नामों पर विचार किया है। पहला जेलर 2 व दूसरा हुकुम (Hukum) तो वहीं ज्यादातर लोगो को हुकुम पसंद आ रहा है।

जेलर 2 कब रिलीज होगी (Jailer 2 Release Date)-

रजंनतीकात की फिल्म जेलर 2 कब रिलीज (Jailer 2 Release Date) होगी। इसको लेकर किसी प्रकार की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है लेकिन इतना बता दे कि फिल्म Jailer 2 इस साल नहीं 2025 तक रिलीज हो सकती है। खबरो कि माने तो इस जेलर 2 की शूटिंग मई जून से शुरू हो सकती है।

जेलर 2 स्टोरी (Jailer 2 Story In Hindi)-

जेलर 2 (Jailer 2) में रजनीकांत (Rajinikanth) यानि टाइगर की कहानी को आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे। मुथुवेल पांडियन ने कहानी को आगे बढ़ाने के लिए एक आदर्श सीक्वल तैयार किया है। फिल्म की पूरी कहानी के बारे में अभी बता पाना थोड़ा जल्दबाजी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story