×

जया बच्चन की वजह से अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय में आई दूरियां? ये है वजह

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Fight: बीते कुछ समय से लगातार बच्चन परिवार में दरार की खबरें आ रही हैं। अब इस बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Dec 2023 3:34 AM GMT (Updated on: 16 Dec 2023 3:36 AM GMT)
जया बच्चन की वजह से अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय में आई दूरियां? ये है वजह
X

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Fight: बॉलीवुड स्टार कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की फैमिली लाइफ इन दिनों लगातार चर्चा में है। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अनबन चल रही है और इसी वजह से परिवार में भी काफी तनाव बना हुआ है। वहीं, ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि अब ऐश्वर्या राय ने अपना ससुराल छोड़ दिया है और ऐश ने ये फैसला बेहद परेशान होकर लिया है, लेकिन सवाल सबके मन में यही है कि आखिर क्या वजह है कि कपल के बीच अनबन है? आखिर ऐसी क्या बात है कि ऐश्वर्या राय ने अपने पति का घर छोड़? आइए आपको बताते हैं हमारी इस रिपोर्ट में...

जया बच्चन हैं अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच आई दूरियों की वजह?

अगर 'जूम' की रिपोर्ट को देखा जाए तो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच की दरार की वजह जया बच्चन हैं। दरअसल, जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच काफी समय से बोलचाल बंद है। हालांकि, दोनों समाज के सामने तो बातें कर लेती हैं, लेकिन घर पर ये एक-दूसरे से एक शब्द नहीं बोलती हैं। अब ऐश्वर्या-जया के बीच आई दूरियां इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अभिषेक इसमें फंसते जा रहे हैं। वह दोनों के बीच की इस लड़ाई को ठीक करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है और अंत में उनकी पत्नी उनसे दूर हो गई हैं।


क्या तलाक लेंगे अभिषेक-ऐश्वर्या?

अब इन खबरों के बीच और ऐश्वर्या के ससुराल छोड़ने के बाद सभी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या ऐश्वर्या और अभिषेक का अब तलाक हो जाएगा? तो एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, ऐसा कुछ नहीं होगा। दोनों तलाक नहीं लेंगे, लेकिन वह अभी कुछ दिनों तक एक-दूसरे से दूर रहना चाहते हैं। ऐसे में अगर चीजें सही हो जाती हैं, तो कपल दोबारा साथ रहने लगेगा। हालांकि, कपल अपनी बेटी के लिए पूरी कोशिश कर रहा है कि परिवार में सब कुछ ठीक हो जाए।


आराध्या के लिए साथ आया बच्चन परिवार

अब इस खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चन परिवार साथ में नजर आ रहा है और इस वीडियो ने बच्चन परिवार में चल रही अनबन की खबरों पर एक बार फिर से विराम लगा दिया है। दरअसल, यह वीडियो 'धीरुभाई अंबानी स्कूल' के एनुअल फंक्शन का है, जहां अमिताभ बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत सब लोग साथ में नजर आए। इस फंक्शन में आराध्या बच्चन ने परफॉर्म भी किया था, जिसका सपोर्ट करने शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, करण जौहर, शाहिद कपूर, रोहित शेट्टी, ऐश्वर्या बच्चन, करीना कपूर से लेकर मीरा राजपूत जैसे सेलेब्स पहुंचे थे। हालांकि, इस फंक्शन में जया बच्चन नजर आई थीं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story