×

Jayeshbhai Jordaar: ट्रेलर लांच पार्टी में लटकता नाड़ा और गुलाबी जूते, दिखा रणवीर का अतरंगी अंदाज

Jayeshbhai Jordaar: ट्रेलर लांच पार्टी का Ranveer Singh का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे रणवीर ने गुलाबी जूते पहने हैं। आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 April 2022 2:33 PM GMT
Jayeshbhai Jordaar Trailer Launch Party
X

Jayeshbhai Jordaar Trailer Launch Party (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Jayeshbhai Jordaar Trailer Launch Party: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं और ऐसा ही कुछ दिखा उनकी आने वाली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) की ट्रेलर लांच पार्टी में। इस फिल्म के साथ रणवीर सिंह अपनी कमाल की एक्टिंग से एक बार फिर से लोगों को चौकाने आ रहे हैं। और आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसकी जानकारी खुद रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है।

वहीँ ट्रेलर लांच पार्टी का रणवीर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे रणवीर ने गुलाबी जूते पहने हैं और उनका नाडा भी लटकता दिखाई दे रहा है। वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी को-एक्ट्रेस शालिनी पांडेय के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने कोट और पैंट पहना है जो काफी अतरंगा सा लग रहा है । खास बात है कि इस पैंट और कोट के साथ एक्टर गुलाबी कलर के जूते भी पहने दिखे।

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर काफी मज़ेदार दिख रहा है। वैसे फिल्म में सामाजिक मुद्दों को भी उठाया गया है साथ ही फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी है। ट्रेलर में रणवीर सिंह गुजरती एक्सेंट में और गेटअप में काफी अलग लग रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने से पहले रणवीर ने इसकी जानकारी भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी। वो यश राज स्टूडियो में ट्रेलर की बिग लांच इवेंट का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्ससिटेड नज़र आ रहे थे। आप भी देखिये रणवीर ने वीडियो के अंत में क्या सवाल पुछा -

फिलहाल ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। रणवीर ने कुछ दिन पहले बताया था कि कैसे आदित्य चोपड़ा ने उन्हें बुलाकर ये स्टोरी सुनाई थी और इसके बाद रणवीर का हंस हंस के बुरा हाल हो गया था। रणवीर ने ये भी कहा था कि कहानी सुनने के बाद वो इतना हॅसे कि उनकी आँखों से आंसू बहने लगे थे। जिससे लगता है कि ये फिल्म काफी मज़ेदार होने वाली है।

ट्रेलर की शुरुआत में बोमन ईरानी को भी दिखया गया है। साथं ही कॉमेडी के साथ साथ सामाजिक मुद्दे को उठाने का प्रयास किया गया है। जिससे लोगों को सन्देश देने की कोशिश भी की जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे ( Shalini Pandey), बोमन ईरानी (Boman Irani) और रत्ना पाठक (Ratna Pathak) लीड रोल में है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है। ये दिव्यांग की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की ये फिल्म इसी साल 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ट्रेलर से रणवीर के फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। रणवीर ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी ट्रेलर को पोस्ट किया है उन्होंने लिखा है,"देखिए जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर. 13 मई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों पर #YRF50 के साथ #JayeshbhaiJordaar मनाएं! @shalzp @yrf #जयेशभाईजोर्डार13 मई।

इस पोस्ट के बाद से ही रणवीर के फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स भी इसपर अपनी प्रतिक्रियां देते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें समाज में फैला लड़का लड़की का भेद भाव इस फिल्म का मुख्य प्लाट है जिसके इर्द गिर्द कहानी घूमती नज़र आएगी साथ ही फिल्म को रोचक बनाने के लिए इसमें कॉमेडी का तड़का भी मौजूद है। ट्रेलर में दिखाया है कि जयेशभाई यानी रणवीर एक बेटी के पिता है और उनकी पत्नी दोबारा मां बनने वाली है। परिवारवाले चाहते है कि लड़का हो। आखिर जयेशभाई के घर क्या आता है लड़का या लड़की पूरी फिल्म इसी पर आधारित है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story