×

MAMI 2023: पत्नी करीना को छोड़, इस एक्ट्रेस संग इवेंट में सैफ ने मारी धांसू एंट्री, देखते ही बोले फैंस- हिट जोड़ी

Jio MAMI Mumbai Film Festival 2023 : MAMI फिल्म फेस्टिवल में सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़ बॉलीवुड की एक खूबसूरत दिवा के साथ पहुंचें, ऐसे में सबकी निगाहें सैफ और उस दिवा पर ही अटक गईं|

Shivani Tiwari
Published on: 28 Oct 2023 7:57 AM GMT
Jio MAMI Mumbai Film Festival 2023
X

Jio MAMI Mumbai Film Festival 2023 (Photo- Social Media)

Jio MAMI Mumbai Film Festival 2023: MAMI फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। इसकी शुरुआत 27 अक्टूबर यानी कि शुक्रवार को हुआ, इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने फिल्मी जगत के कई सितारे पहुंचें थे, सभी ने मौजूदगी से इवेंट में चार चांद लगा दिया। बॉलीवुड की हसीनाओं का जलवा देखते बन रहा है। वहीं इस फिल्म फेस्टिवल में सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़ बॉलीवुड की एक खूबसूरत दिवा के साथ पहुंचें, ऐसे में सबकी निगाहें सैफ और उस दिवा पर ही अटक गईं, यहां तक की फैंस ने तो इन्हें करीना और सैफ की जोड़ी से ज्यादा परफेक्ट जोड़ी का टैग दे दिया। जी हां! आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

करीना नहीं इस एक्ट्रेस के साथ इवेंट में पहुंचें सैफ अली खान

MAMI फिल्म फेस्टिवल से अभिनेता सैफ अली खान के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जो रेड कार्पेट के दौरान के हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ नहीं बल्कि अपनी साली करिश्मा कपूर के साथ रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर रहे हैं। जी हां!! सैफ अली खान के साथ करीना की बहन करिश्मा कपूर नजर आईं। यहां तक की दोनों ने मैचिंग कलर का आउटफिट भी कैरी किया हुआ था। करिश्मा कपूर ने जहां व्हाइट साड़ी पहनी थी, वहीं सैफ अली खान भी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आएं।

करीना कपूर ने अकेले ही इवेंट में मारी थी एंट्री

अभिनेत्री करीना कपूर खान भी इवेंट का हिस्सा बनीं थीं, हालांकि उन्होंने अपने पति के साथ शिरकत नहीं की थी, बल्कि वह अकेले ही इवेंट में पहुंचीं थीं। करीना कपूर ने भी रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाईं। वह ब्लैक कलर का गाउन पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं। करीना कपूर के थोड़ी देर पहले ही सैफ अली खान, करिश्मा कपूर के साथ इवेंट में पहुंचें थे।

सैफ और करिश्मा को एकसाथ देख नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर के इस वायरल वीडियो पर नेटीजेंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो सैफ और करिश्मा को हिट और हॉट जोड़ी का भी टैग दे दिया है। एक यूजर ने लिखा, "साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं।" दूसरे ने लिखा, "करीना से ज्यादा करिश्मा, सैफ के साथ अच्छी लग रही है।" तीसरे ने लिखा, "ये एक परफेक्ट हसबैंड एंड वाइफ लगते हैं।" एक अन्य ने लिखा, "अरे करिश्मा ने करीना का पति ले लिया।" वहीं एक ने यह भी कह दिया कि इन दोनों को शादी करनी चाहिए थी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story