×

Bigg Boss 17: क्या बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रहीं हैं जिया शंकर, ट्वीट कर किया खुलासा

Bigg Boss 17: खबरें हैं कि अभिनेत्री जिया शंकर बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Oct 2023 1:44 PM GMT
Jiyaa Shankar In Bigg Boss 17
X

Jiyaa Shankar In Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" बड़े ही रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है। हाल ही में बिग बॉस ने अपने नए फैसले से सबकी नींदे उड़ा दी हैं। जी हां! दरअसल बिग बॉस ने किचन के लिए नया नियम लागू किया है, जिसके मुताबिक अब तीनों मकानों को कुछ ही मिनटों के अंदर अपने-अपने मकान के लोगों लिए खाना बनाना होगा। वहीं आने वाले समय में और भी कई जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं, इसी बीच अब बाहरी दुनिया में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर भी खबरें फैलनी शुरू हो चुकीं हैं। खबरें हैं कि अभिनेत्री जिया शंकर बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहीं हैं।

जिया शंकर बिग बॉस के घर में करेंगी एंट्री

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा जिया शंकर को लेकर खबरें आ रहीं हैं कि अभिनेत्री "बिग बॉस 17" के घर में एंट्री करने जा रहीं हैं। जिया शंकर इससे पहले "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन में नजर आईं थीं, जहां वह लंबे समय तक घर में टिकी भी थी। हालांकि बाहर उन्हें बहुत से लोगों की नफरतों का सामना करना पड़ा था। वहीं अब खबरें हैं कि जिया शंकर "बिग बॉस 17" के घर में भी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहीं हैं।


इस वजह से लगाए जा रहें हैं कयास

अब आप सोच रहें होंगे कि जिया शंकर के बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड लाइफ एंट्री करने की बात कहा से फैली तो हम आपको बता दें कि इसकी वजह भी खुद जिया ही हैं। उन्होंने ही ट्विटर पर कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी वजह से पूरे सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि जिया शंकर अब "बिग बॉस 17" में जा रहीं हैं।


जिया शंकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मुझे लगता है कि अब सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का समय हो गया है। कुछ दोनो बाद आपसे मिलती हूं। हालांकि इंस्टाग्राम पर रोजाना पोस्ट करूंगी, लेकिन सिर्फ पोस्ट ही करूंगी, और चीज कुछ भी अन्य चीजें नहीं करूंगी। ध्यान रखना।"

जिया शंकर के इस पोस्ट को देख उड़ीं अफवाहें

जिया शंकर द्वारा किया गया ट्वीट जैसे ही इंटरनेट की दुनिया में वायरल हुआ, हर जगह खबरें फैल गईं हैं कि शायद जिया शंकर "बिग बॉस" में एंट्री करने जा रहीं हैं, इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया हुआ है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ साफ नहीं कहा जा सकता, लेकिन यदि ऐसा होता है तो यकीनन जिया के फैंस के लिए बेहद खुशी वाली बात होगी, क्योंकि जब "बिग बॉस 17" शुरू हो रहा था, तभी उनके फैंस जिया को दोबारा बिग बॉस हाउस में देखना चाह रहे थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story