×

JNU Teaser Out: जेएनयू का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, जानिए फिल्म की कहानी

JNU Teaser Review: उर्वशी रौतेला व रवि किशन की अपकमिंग फिल्म जेएनयू का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है, फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरो में होगी रिलीज...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 March 2024 10:03 AM GMT (Updated on: 3 April 2024 1:05 PM GMT)
JNU Teaser Out
X

JNU Teaser Out 

JNU Movie Teaser Out: इस साल की सबसे ज्यादा मोस्ट अवेटेड फिल्म जेएनयू का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) व रवि किशन (Ravi Kishan) नजर आने वाले है। इस फिल्म की जबसे घोषणा की गई थी लोगो को इसके टीजर का बेसब्री से इंतजार था। इसका निर्देशक विनय शर्मा (Vinay Sharma) ने किया है।'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU) पर बनने जा रही फिल्म 2024 में दर्शको को सिनेमाघरो में देखने को मिलेगी। फिल्म का धमाकेदार टीजर (JNU Teaser Out) देखकर यही लगता है। कि इस फिल्म को 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU Full Form) के अंदर हो रहे राजनीति को मद्दे नजर रखते हुए बनाया गया है। इसमें छात्रों के उस चेहरे को दिखाया गया है, जो रोमांस से दूर राजनीति के बारे में सोचता है। चलिए इस फिल्म के कहानी पर एक नजर डालते है।

जेएनयू मूवी टीजर रिव्यू (JNU Movie Teaser Review)-

जेएनयू के टीजर लॉन्च में फिल्म की कहानी की एक झलक दिखाई गई है। जिसमें विरोध प्रदर्शन के दृश्यों के साथ आपराधिक साजिक के आरोप, राजद्रोह के आरोप व आतंकवाद समर्थक भावनाओं का चित्रण दिखाया गया है। यह एक ऐसे विचार को दिखाता है, जो जेएनयू की आंतरिक कार्यप्रणाली के बारे में बताते है। जहाँ दो पार्टी के नेता सत्ता के लिए निरंतर संघर्ष में लगे हुए है। और वैचारिक झगड़े व राजनीतिक पैंतरेबाजी को बढ़ावा दिया गया है।

फिल्म के टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म जेएनयू (JNU Movie) के भीतर एक ऐसे माहौल को दिखाती है, जहाँ शैक्षणिक गतिविधियां अक्सर विवादों व राजनीतिक टकरावों के आगे पीछे चली जाती है। छात्रों व शिक्षकों को वैचारिक लड़ाइयों के मुद्दे पर चर्चा करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में रवि किशन (Ravi Kishan) एक पुलिसवालें के किरदार में नजर आने वाले है।

जेएनयू मूवी स्टोरी (JNU Movie Story)-

फिल्म जेएनयू की कहानी आपराधिक साजिश व राजद्रोह के आरोंपो को दर्शाती है। जहाँ छात्र सक्रियता के गहरे पहलुओं व शैक्षिक संस्थानों के भीतर राजनीतिक परिदृश्य को बताती है। फिल्म की पूरी कहानी अभी बता पाना छोड़ा जल्दीबाजी होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story