×

एक्शन, रोमांस, इमोशन और आइटम का संगम है ROCKY HANDSOME

Admin
Published on: 25 March 2016 8:48 AM GMT
एक्शन, रोमांस, इमोशन और आइटम का संगम है ROCKY HANDSOME
X

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हीरोज में से एक है जॉन अब्राहम। उनकी हर अदा के सब दीवाने है। उनकी एक्शन से भरपूर फिल्म रॉकी हैंडसम का सबको इंतजार था। जो शुक्रवार 25 अप्रैल को रिलीज हुई। इस फिल्म में फोर्स वाले जॉन की झलक देखने को मिलेगी। फिल्म में जॉन एक्शन से दर्शकों रोमंचित करेंगे। JONफिल्म निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी है। इसके निर्माता सुनील खेत्रपाल, जॉन अब्राहम है। फिल्‍म का निर्माण जे.ए. एंटरटेनमेंट, अज़ूरे एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है। फिल्‍म में संगीत सनी बावरा, इंदर बावरा, अंकित तिवारी ने दिया है। जॉन अब्राहम के अलावा फिल्‍म में श्रुति हासन, चाइल्ड आर्टिस्ट बेबी दीया चावला, निशिकांत कामत, नतालिया कौर लीड रोल में है। फिल्म में नूरा फतेही का आइटम नंबर भी है।

ROC

द मैन फ्रॉम नोवेयर का हिंदी रिमेक

जॉन अब्राहम ने फिल्‍म का जबर्दस्‍त प्रमोशन किया है। उनका कहना है कि यह फिल्‍म सबको भावुक कर देगी। इसमें दर्शकों को फाइट और एक्शन सीन देखने को मिलेगा। इसके लिए उन्होंने एक महीने तक मार्शल आर्ट (सियाट) की ट्रेनिंग ली। वहीं श्रुति हसन ने भी अच्छा काम किया है। जॉन का कहना है कि उनके प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है। फिल्‍म साउथ कोरियन फिल्म ' द मैन फ्रॉम नोवेयर' से इंसपायर्ड होकर बनी है।

NORA

फिल्म से जुड़ी कुछ कहानी

गोवा, मुंबई और पुणे में इस फिल्म की शूटिंग हुई है। जॉन इस फिल्म में ऐसा रोल फ्ले कर रहें है जिसका साल 2009 से पहले का कोई रिकॉर्ड कहीं भी उपलब्ध नहीं है। उसको लोग 'डेडली', 'डेंजरस' और 'रॉकी' के नाम भी जानते हैं। सबसे खास बात ये है कि इसमें एक छोटी लड़की उसे 'रॉकी हैंडसम' बुलाती है। ये फिल्म एक्शन के बावजूद इंसान के भावनात्मक संबंधों पर आधारित है।

KGK;DFK

Admin

Admin

Next Story