×

Jr NTR के फैंस के लिए बुरी खबर, सुन उड़ जाएगा चेहरे का रंग

Devara New Release Date: पैन इंडिया फिल्म "देवरा" को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे यकीनन फैंस को झटका लग सकता है। जी हां! आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Feb 2024 12:28 PM GMT
Devara New Release Date
X

Devara New Release Date (Photo- Social Media)

Devara New Release Date: पैन इंडिया फिल्म "देवरा" काफी लंबे समय से चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस फिल्म के चर्चा में रहने के कई खास कारण हैं, जी हां! पहला तो ये है कि इस फिल्म से जान्हवी कपूर साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहीं हैं, दूसरी वजह यह है कि वह पहली बार साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर संग स्क्रीन शेयर करने वालीं हैं। इसी तरह कई और वजहों से दर्शक इस फिल्म के लिए बहुत अधिक उत्सुक हैं। इसी बीच "देवरा" को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे यकीनन फैंस को झटका लग सकता है। जी हां! आइए बताते हैं।

बदल गई "देवरा" की रिलीज डेट

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की मोस्ट चर्चित फिल्म "देवरा" की रिलीज डेट बदल गई है, जी हां! मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए, नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। नई रिलीज डेट के मुताबिक अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए और अधिक लंबा इंतजार करना पड़ेगा, जिससे यकीनन फैंस नाखुश होंगे, क्योंकि उन्होंने अप्रैल में रिलीज होने जा रही इस फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिननी शुरू कर दी थी।

जूनियर एनटीआर ने अनाउंस की "देवरा" की नई रिलीज डेट

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शुक्रवार को "देवरा" का नया पोस्टर शेयर किया, साथ ही नई रिलीज डेट रिवील करते हुए बताया कि देवरा पार्ट वन अब 10.10.24 को रिलीज होगी। यानी कि सीधे-सीधे मेकर्स ने फिल्म को 6 महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया। वहीं जूनियर एनटीआर द्वारा शेयर किए गए पोस्टर की बात करें, तो वह पोस्टर में एक्शन अवतार में नजर आ रहें हैं।

पहले अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली थी फिल्म

जूनियर एनटीआर की फिल्म "देवरा" पहले अप्रैल महीने की 5 तारीख को रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन मेकर्स ने आज दर्शकों को झटका ही दे दिया, अब ये फिल्म 10 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यानी कि फिल्म की रिलीज में अभी काफी लंबा समय है। वहीं अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि आखिरकार मेकर्स ने रिलीज डेट पोस्टपोन करने का फैसला क्यों किया।

सैफ अली खान भी हैं "देवरा" का हिस्सा

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ ही फिल्म "देवरा" में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। सैफ फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाईं देंगे, यानी कि दर्शकों को सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। "देवरा" को दो पार्ट में बनाया जा रहा है, जिसका निर्देशन कोरटाला शिवा ने किया है। पहला पार्ट इसी साल अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story