×

Jr NTR को क्यों आया गुस्सा? देखें वायरल वीडियो में पूरा सच

JR NTR Viral Video: सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 April 2024 5:37 AM GMT
JR NTR Viral Video
X

JR NTR Viral Video (Image Credit: Social Media)

JR NTR Viral Video: इन दिनों साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' (War 2) को लेकर काफी चर्चा में हैं। अपनी फिल्म 'आरआरआर' की सक्सेस के बाद से एनटीआर ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। ऐसे में फैंस अब उनकी हिंदी फिल्म 'वॉर 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, 'वॉर 2' के सेट से जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। वहीं, अब एनटीआर का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो...

मुंबई पहुंचे जूनियर एनटीआर (Jr NTR in Mumbai)

दरअसल, जूनियर एनटीआर इस वक्त मुंबई में हैं। हाल ही में, उन्हें मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एनटीआर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर के तेवर कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। वह मुंबई के एक होटल में एंट्री करते हुए पैपराजी पर चिल्लाते हुए दिखाई दिए।


जूनियर एनटीआर को क्यों आया गुस्सा? (Jr NTR Angry Viral Video)

इस वीडियो में जूनियर एनटीआर को फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है। उनके आसपास सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद हैं, जो उन्हें रास्ता बताते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही वह होटल के गेट पर पहुंचते हैं, पैपराजी भी उनके साथ एंट्री करने की कोशिश करते हैं। ये देखकर एक्टर भड़क जाते हैं और चिल्लाकर कहते हैं- ''ओय! इसे वापस रखो।'' अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही नेटिजंस ने एनटीआर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों को एक्टर का ये बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जाहिर है जूनियर एनटीआर को हमेशा अपने फैंस और अन्य लोगों के साथ बेहद प्यार से बात करते हुए देखा गया है।

'वॉर 2' में विलेन बनेंगे जूनियर एनटीआर (Jr NTR Upcoming Movie War 2)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन संग नजर आने वाले हैं। फिल्म में एनटीआर विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में 14 अगस्त 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी आदित्य चोपड़ा ने लिखी है और इसे प्रोड्यूस भी वही कर रहे हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर और ऋतिक के अलावा, कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story