×

Hailey Bieber Pregnant: जस्टिन बीबर बनने वाले हैं पिता, तस्वीरे साझा कर दी जानकारी

Justin Bieber Wife Hailey Bieber Pregnant: जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर देने वाली हैं बच्चे को जन्म, सोशल मीडिया पर बेबी बंप की तस्वीरे साझा कर दी खुशखबरी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 May 2024 5:36 AM GMT
Justin Bieber Wife Hailey Bieber Pregnant
X

Justin Bieber Wife Hailey Bieber Pregnant:



 

 

Justin Bieber Wife Hailey Bieber Pregnant: इंटरनेशनल पॉप स्टार Justin Bieber के गाने तो करोड़ो दिलों पर राज करते हैं। लेकिन जस्टिन बीबर अपनी प्रोफनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि Justin Bieber की पत्नि Hailey Bieber प्रेग्नेंट हैं। जस्टिन बीबर ने इसके बारे में खुद जानकारी अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बताया।

जस्टिन बीबर की हैली बीबर हैं प्रेग्नेंट (Justin Bieber Wife Hailey Bieber Pregnant)-

जस्टिन बीबर व हैली अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जोड़े ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की है। पोस्ट में जस्टिन ने तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ एक वीडियो साझा किया है। जिसमें हैली बेबी बंप के साथ नजर आ रही थी। वीडियों से यह भी पता चला कि जोड़े ने अपने पहले बच्चे की तैयारी के दौरान अपनी शादी की प्रतिज्ञा को फिर से दोहराया।

तस्वीरों में हैली को शादी का गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। तो वहीं जस्टिन बीबर ने कैजुअल आउटफिट पहना था। इस वीडियों में जस्टिन बीबर व हैली बीबर ने दुबारा शादी करते हुए और किस करते हुए तस्वीरे साझा की है।

जिसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर लोग जस्टिन बीबर व उनकी पत्नी हैली बीबर को बधाईयाँ दे रहे हैं। जैसे ही जस्टिन बीबर ने बताया कुछ ही समय बाद किम कार्दशियन, केंडल जेनर, गिगी हदीद व कई अन्य लोगों ने कपल को बधाई दी। लेकिन जस्टिन बीबर व उनकी पत्नी ने ये नहीं बताया कि वो कब अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। लेकिन उनके चाहने वालो ने बताया कि जस्टिन बीबर की पत्नी गर्मियों में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

हैली की सबसे अच्छी दोस्त, मॉडल केंडल जेनर ने बताया कि वह फिर से रोने लगी थी, यह संकेत देते हुए कि जब उन्हें पहली बार हैली की गर्भावस्था के बारे में पता चला तो वह भावुक हो गई थी। "आह, यहाँ फिर से आँसू आ गए,"


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story