×

KL Rahul-Athiya shetty को मिले करोड़ों के गिफ्ट, सलमान खान ने दी ऑडी कार तो कोहली ने दी BMW

KL Rahul-Athiya Wedding: भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी काफी सुर्खियों में रही। इस कपल की शादी में कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 26 Jan 2023 3:18 AM GMT
Athiya Shetty K L Rahul Gets Expensive wedding Gifts
X

K L Rahul Athiya Shetty (Image: Social Media)

KL Rahul-Athiya Wedding: भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी काफी सुर्खियों में रही। इस कपल की शादी में कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए। 23 जनवरी को दोनों ने सात फेरे लिए। वहीं शादी में कपल को करोड़ों का गिफ्ट भी मिला। किसी ने एक्सपेंसिव हार दिया तो किसी ने 30 लाख की परफ्यूम गिफ्ट की। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने एक बाइक गिफ्ट में दी। आइए जानते हैं अथिया और राहुल को क्या मिले गिफ्ट्स:

सुनील शेट्टी ने 50 करोड़ का अपार्टमेंट की गिफ्ट

सबसे पहले बात करें अगर आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी की तो उन्‍होंने अपनी बेटी को शादी के गिफ्ट के रूप में मुंबई में एक खूबसूरत और आलीशान अपार्टमेंट गिफ्ट दिया है। इस घर की कीमत करीब 50 करोड़ रुपये बताई जाती है।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दी महंगी गिफ्ट्स

वहीं बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान और सुनील शेट्टी की दोस्‍ती सबको मालूम है और इस मौके पर सलमान खान ने अपने सबसे अच्छे दोस्‍त की बेटी को ऑडी कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 1.63 करोड़ रुपये है।


जैकी श्राफ और सुनील शेट्टी दोनों एक दूसरे के काफी करीबी माने जाते हैं और जैकी दादा आथिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। वहीं इस खास मौके पर उन्‍होंने Chopard ब्रांड की घड़ी दी है, जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये है। अर्जुन कपूर भी आथिया शेट्टी के बहुत अच्‍छे दोस्‍त में शामिल हैं और उन्‍होंने शादी में अपनी खास दोस्‍त को डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है, इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

कोहली ने दो कार तो धोनी ने गिफ्ट की बाइक

भारतीय क्रिकेट स्‍टार विराट कोहली ने अपने दोस्‍त केएल राहुल को बीएमडब्‍ल्‍यू कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये बताई गई है। वहीं पूर्व कप्‍तान माही यानी महेंद्र सिंह धोनी भी शादी के मौके पर शामिल हुए और उन्‍होंने आशीर्वाद के साथ केएल राहुल को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट में दी है। दरअसल इस बाइक की बाजार कीमत करीब 80 लाख रुपये है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story