×

Kaagaz 2 Review: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म जिसमें एक पिता अपनी बेटी के लिए न्याय मांगता है

Kaagaz 2 Review: कागज 2 दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की शानदार सिनेमायात्रा का समापन करेगी, फिल्म कागज का सिक्वल है, जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था....

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 27 Feb 2024 5:22 AM GMT
Kaagaz 2 Review: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म जिसमें एक पिता अपनी बेटी के लिए न्याय मांगता है
X

Kaagaz 2 Review: कागज़ 2 दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की ये आखिरी फिल्म है। कागज़ (2021) की सफलता के बाद, जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अभिनय किया था। उसका सीक्वल शानदार प्रदर्शन और एक मजबूत कहानी का वादा करता है, जो दर्शकों को भी पंसद आएगी। कागज़ 2 (Kaagaz 2) अपनी बेटी की दुखद मौत के बाद सतीश कौशिक की न्याय की तलाश को दर्शाता है। फिल्म विशिष्ट संदेश पर जोर देती है-: 'अपना रास्ता बनाने के लिए दूसरों के रास्ते को अवरुद्ध न करें। राजनीतिक रैलियां और विरोध प्रदर्शन अक्सर ट्रैफिक जाम का कारण बनते हैं, जिससे आम लोगों को असुविधा होती है। फिल्म की कहानी सच्चे उदाहरणों पर आधारित है।

Kaagaz 2 Story-

फिल्म में सतीश कौशिक जोकि एक पिता के किरदार में नजर आ रहे है। उनकी बेटी की दुखद मृत्यु हो जाती है। जिसके बाद वो न्याय की तलाश में अदालत का दरवाजा खटखटाते है। वह राजनीतिक रैलियों, सड़क अवरोधों और विरोध प्रदर्शनों पर प्रतिबंध लगाने की वकालत करने की चुनौती लेते हैं। अनंग देसाई ने फिल्म में एक दुर्जेय राजनेता का किरदार निभाया है और यह पता चला है कि उनकी राजनीतिक रैली के कारण सतीश की बेटी की असामयिक मृत्यु हो गई। फिल्म में अनुपम, सतीश के वकील की भूमिका निभाते हैं और उन्हें न्याय दिलाने में मदद करते हैं। उनका बेटा, जिसका किरदार दर्शन ने निभाया है। वो भी न्याय की लड़ाई में सतीश की सहायता करता है।

Kaagaz 2 Cast-

वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित फिल्म शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित है। कागज़ 2 (Kaagaz 2) सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर बनाया है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार और नीना गुप्ता सहित कई अन्य कलाकार शामिल है।

Kaagaz 2 Box Office Collection Day 1-

कागज का पहला पार्ट जब रिलीज हुआ था, तब दर्शको ने इसकी कहानी को काफी पसंद किया था। जिसके बाद कागज 2 (Kaagaz 2) आ रहा है, ये सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है, जिसमें अनुपम खेर जैसे कई अनुभवी कलाकार है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कलेक्शन करेगी ये अभी बताना मुश्किल है, लेकिन जिस तरह से फिल्म की कहानी हैं और इसके ट्रेलर को भी दर्शको ने काफी पसंद किया है, उसे देखकर यही कहा जा सकता है, फिल्म कागज 2 बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20-40 लाख तक के बीच कमाई कर सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story