×

22 Years of K3G : 22 साल की हुई कभी खुशी कभी गम, करण जौहर ने जताई खुशी, फैंस ने की ये मांग

22 Years of K3G : कभी खुशी कभी गम करण जौहर की उन फिल्मों में शुमार है जिन पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया है। आज इस फिल्म को 22 साल पूरे हो गए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 Dec 2023 8:45 AM GMT
22 Years of  K3G
X

22 Years of K3G 

22 Years of K3G : कभी खुशी कभी गम बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म है जिसने 90 के दशक में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। 90 के किड्स को स्प्रिंग में ढेर सारी यादें दी है जो आज भी उनके शहर में जिंदा है। अगर यह फिल्म टीवी पर आज भी आ जाए तो लोग इसे बड़े ही चाल से देखना पसंद करते हैं। कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है इन्हें आज भी टीवी और ओटीटी दोनों पर देखा जाता है।

K3G के 22 साल

करण जौहर एक ऐसे निर्देशक और निर्माता है जिन्होंने दर्शकों के बीच एक से बढ़कर एक फिल्में पेश की है। बात परिवार की वैल्यू जिंदगी में बताने वाली फिल्मों की करी जाए या फिर फेयरी टेल लव स्टोरी की उन्होंने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन भरोसा है। अब उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक कभी खुशी कभी गम को 22 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में काजोल, करीना कपूर, शाहरुख खान, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, फरीदा जलाल, ऋतिक रोशन जैसे कलाकार दिखाई दिए थे। यह फैमिली ड्रामा फिल्म 22 साल की हो चुकी है फिर भी दर्शकों के बीच चर्चित है। अब फिल्म के 22 साल पूरे होने पर करण जौहर पुरानी यादों को फैंस के साथ शेयर करते हुए दिखाई दिए। यह सब देखने के बाद ऑडियंस ने उनके सामने डिमांड भी रख दी है।

करण ने शेयर की पोस्ट

कभी खुशी कभी गम में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान से लेकर हर कलाकार ने बेहतरीन अभिनय दिखाया था और दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म के किरदार दर्शकों के बीच एक याद बन चुके हैं और उन्हें आज भी याद किया जाता है। राहुल का क्यूट किरदार हो या फिर चुलबुली अंजलि सभी दर्शकों के दिल पर राज करते हैं। आज भी फैंस इन किरदारों की नकल करते हुए दिखाई देते हैं। करण जौहर को अपनी फिल्म के 22 साल पूरे होने पर खुशी जताते हुए देखा गया और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा मेरे साल का रिमाइंडर यही है कि अपने परिवार को ढेर सारा प्यार दें। मेरे दर्शकों ने 22 साल के बाद भी कभी खुशी कभी गम की स्पिरिट को जिंदा रखा हुआ है। इस फिल्म में अमित जी, जया जी, काजोल, शाहरुख भाई, डुग्गू बेबो के साथ सभी कास्ट और क्रू का बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने इसे यादगार बनाया।



फैंस ने को डिमांड

कभी खुशी कभी गम के 22 साल पूरे होने पर करंट जो है ने एक पोस्ट शेयर किया है और इसे देखने के बाद फैंस ने निर्देश से डिमांड कर डाली है। कई लोग यह चाहते हैं कि एक बार फिर से करण जौहर ऐसी ही शानदार फिल्म लेकर आएं। एक यूजर ने लिख दिया कि हमें इस तरह की मूवी फिर से देखने को मिल सकती है क्या। दूसरे यूजर का कहना था कि हम कास्ट का रियूनियन चाहते हैं। वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह मूवी सबसे बेस्ट है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story