×

Anjali Arora Video: काचा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो, फिर से हो रहीं वायरल

Anjali Arora Video: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘लॉकअप’ से मिली और इसके बाद अंजलि को हर कोई पहचानने लगा।

Anushka Rati
Published on: 30 Aug 2022 6:01 PM GMT
Anjali Arora Video: काचा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो, फिर से हो रहीं वायरल
X

Kaacha Badaam Girl (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Anjali Arora Video Viral: जैसा कि आप सभी जानते है की कुछ दिनों बाद पहले लॉक अप कंटेस्टेंट और इंस्टाग्राम कि क्वीन अंजली अरोड़ा का एक इंटिमेट वीडियो एमएमएस लीक हुआ था जिसके बाद से अंजली अरोड़ा को काफी ट्रॉलिंग और मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

लॉक अप सेलिब्रिटी अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपनी जिंदगी में मुश्किल भरे दौर से गुजर रही हैं। एक एमएमएस ऑनलाइन वायरल होने के बाद अभिनेत्री को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें अंजली अरोड़ा को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था। वहीं अंजलि ने इस वीडियो को लेकर कहा कि वीडियो को रिवाइज्ड किया गया था और उसने इस तरह की कंटेंप्ट के लायक कुछ भी गलत नहीं किया था।

बता दें कि 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'लॉकअप' से मिली और इसके बाद अंजलि को हर कोई पहचानने लगा। वहीं कुछ समय पहले, एलेजेड फॉर्म पर वायरल हुए उनके एमएमएस ने अंजली के फैंस को चौंका दिया। एक बार फिर अंजलि इन सब से इतर अपने लेटेस्ट स्पॉटेड विडिओ को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

अंजलि अरोड़ा के वायरल विडिओ को @viralbhayani ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जहां इस क्लिप में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजली अरोड़ा व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू रिब्ड स्ट्रेट जींस में स्वैग बिखेरती नजर आ रही हैं और इसके साथ ही वो न्यूड मेकअप और शॉर्ट कर्ली बालों में काफी हसीन नजर आ रहीं हैं। बता दें कि अंजलि का यह विडिओ सामने आने के बाद से लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में वायरल हुए एमएमएस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था की 'यह एमएमएम मेरा नहीं था, मैं इसे देख काफी रोई थी और साथ ही इसका मेरे करियर और परिवार पर बेहद बुरा असर पड़ा है।'

अंजलि ने आगे यह भी कहा कि, 'इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता जो लोग मेरी बराबरी नहीं कर पा रहे। वो मुझे बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं।' अंजलि के शब्दों में, 'देखो जिससे बराबरी नहीं हो पा रही है ना तो वह बदनामी शुरू कर ही देते हैं और लोगों को जो करना है करें और मुझे अब कोई फर्क नहीं पड़ता।' अंजलि अरोड़ा अपनी इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है और वही उनकी डिस्ट्रेसेस्ड जींस पर लोग जमकर कमेंट कर रहें हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story