×

Anjali Arora Video: MMS कांड वाली अंजलि अरोड़ा ने 'बेशरम रंग' गाने पर किया दीपिका को कॉपी, लोग उड़ा रहे मजाक

Anjali Arora Trolled: लॉक अप की अंजलि अरोड़ा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पठान के गाने बेशरम रंग पर थिरकने वाली लेटेस्ट हस्ती हैं। अंजलि को इसके लिए लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Dec 2022 4:57 AM GMT
Anjali Arora Trolled
X

Anjali Arora Trolled (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Trolled: दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट गाने बेशरम रंग को लेकर एक तरफ जहाँ विवाद गरमाया हुआ है वहीँ दूसरी ओर कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इसपर रील्स बनांते नज़र आ रहे हैं और अब इसमें एक और नाम कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का भी जुड़ गया है। अंजलि को इसके लिए लोग ट्रोल भी कर रहे हैं और उन्हें सस्ती दीपिका कह रहे हैं।

लॉक अप की अंजलि अरोड़ा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पठान के गाने बेशरम रंग पर थिरकने वाली लेटेस्ट हस्ती हैं। अपने इंस्टाग्राम रील में वो दीपिका की तरह डांसिंग मूवीस करती नजर आ रही हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद, इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें बॉलीवुड स्टार की 'कॉपी' करने के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया है। जिनमे से एक यूजर ने अंजलि को "सस्ती डीपी" भी कहा।

बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का पठान का पहला गाना बेशरम रंग विवादों में घिर गया है। लेकिन कुछ मशहूर हस्तियों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंज़ेर्स इसमें अपना स्टाइल जोड़ने से नहीं चूक रहे हैं। चारू असोपा, हिमांशी खुराना और अवनीत कौर जैसी टीवी हस्तियों ने हाल ही में फुट-टैपिंग गाने पर डांस वीडियो शेयर किए हैं। इस ट्रेंड पर अपने मूव्स दिखाने वाली लेटेस्ट हस्ती अंजलि अरोड़ा हैं, जिन्हें कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था। अंजलि अब अपने इस नए वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।

अपने कच्छा बादाम वीडियो से इंटरनेट पर छाने के बाद फेम पाने वाली दिवा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई पोस्ट शेयर की। इसके बाद इसे कई फैन पेजों और पैपराज़ी अकाउंट्स द्वारा फिर से पोस्ट किया गया। हल्के नारंगी रंग के क्रॉप टॉप और नीले रंग के शॉर्ट्स पहने, अंजलि अपने कर्व्स को दिखाते हुए बेशरम रंग में थिरकती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वो दीपिका के कुछ स्टेप्स की नकल करती भी नजर आ रही हैं। वो पेप्पी ट्रैक की बीट्स पर फर्श पर थिरकती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे कर रहे रियेक्ट

वीडियो को ऑनलाइन मिक्स्ड रिएक्शंस मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'दीपिका ने इसे आसान और स्मूथ बना दिया लेकिन ये लड़कियां इसे गड़बड़ कर देती हैं।' एक अन्य ने कमेंट किया, "पहले मुझे लगा कि #बेशर्मरंग एक नार्मल सा सांग और परफॉरमेंस था, लेकिन इन लोगों को कोरियोग्राफी को बर्बाद करते हुए देखकर मुझे एहसास हुआ कि दीपिका उस गाने में कितनी परफेक्ट हैं।" एक नेटिजन ने लिखा, "इतने सारे लोगों ने दीपिका की नकल करने की कोशिश की लेकिन दुख की बात है कि कोई भी उस स्तर तक नहीं पहुंच पाया।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story