×

Kajol Video: दुर्गा पूजा पंडाल में धड़ाम से गिरी काजोल, वीडियो हुआ वायरल

Kajol Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप एक पल के लिए हैरान होंगे, फिर यकीनन आपकी हंसी छूट जायेगी।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Oct 2023 11:00 AM GMT
Kajol
X

Kajol (Photo- Social Media)

Kajol Viral Video: 90 दशक से बड़े पर्दे पर राज कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इसी बीच अभिनेत्री का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप एक पल के लिए हैरान होंगे, फिर यकीनन आपकी हंसी छूट जायेगी। काजोल का यह वीडियो बड़ी ही तेजी से पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

धड़ाम से गिरी काजोल

काजोल का वीडियो जो वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल वह दुर्गा पूजा पंडाल का है। इस वीडियो में काजोल दुर्गा मां का दर्शन करने पंडाल में पहुंचीं दिखाई दे रहीं हैं, लेकिन इसी दौरान उनके साथ एक घटना हो जाती है और धड़ाम से गिर जाती हैं। हालांकि अच्छी बात तो यह है कि काजोल को ज्यादा चोट नहीं लगी।


मोबाइल में व्यस्त होने की वजह से गिर पड़ी काजोल

काजोल वैसे तो अपनी लापरवाही के चलते ही गिरी हैं, जो कि वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है। दरअसल हुआ यूं कि काजोल हाथ में मोबाइल लिए चल रहीं थीं, उनका पूरा ध्यान मोबाइल पर था, उन्होंने नीचे नहीं देखा और उनका पैर लड़खड़ा गया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से गिरते-गिरते बचीं।

वीडियो देख यूजर्स की छूटी हंसी

काजोल के इस वायरल वीडियो पर फैंस और यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। कोई खुशी जता रहा है कि काजोल को चोट नहीं लगी, वहीं बहुत से लोगों की हंसी छूट जा रही है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, "फोन का चक्कर, मौत से टक्कर।" दूसरे ने लिखा, "ये हमेशा गिरती पड़ती रहती है, जरा संभल के मैडम।" तीसरे ने लिखा है, "कोई नहीं ऐसा होता है, जब पूरा ध्यान मोबाइल पर हो तो सब के साथ ऐसा होता है।" इसी तरह तमाम यूजर्स कमेंट कर रहें हैं।

दुर्गा मां की पूजा अर्चना में व्यस्त हैं काजोल

काजोल जब से नवरात्रि का उत्सव शुरू हुआ है, तब से उन्हें आए दिन दुर्गा पूजा पंडाल में स्पॉट किया जाता है। वह आए दिन पंडाल आती हैं और मां दुर्गा का दर्शन कर आशीर्वाद लेती हैं। रोजाना की तरह आज भी वह अपने बेटे युग के साथ पंडाल पहुंचीं थीं, लेकिन आज उनके साथ ऐसा हादसा हो गया। बता दें कि काजोल के अलावा इसी पंडाल में रानी मुखर्जी भी नजर आईं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story