×

Pathaan Trailer: क्या हॉलीवुड की कॉपी है पठान? अब इस एक्टर ने किया दावा, कहा- पठान हॉलीवुड की इस फिल्म…

Pathaan Trailer: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone)स्टारर बॉलीवुड की अपकमिंग कॉन्ट्रोवर्शियल मूवी (Controversial Movies) पठान का ट्रेलर (Pathaan Trailer) रिलीज हो गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Jan 2023 7:41 AM GMT
John Abraham Shahrukh Khan Deepika Padukone movie pathan
X

Pathaan Trailer (Image: Social Media)

Pathaan Trailer: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone)स्टारर बॉलीवुड की अपकमिंग कॉन्ट्रोवर्शियल मूवी (Controversial Movies) पठान का ट्रेलर (Pathaan Trailer) रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही इसे जमकर तारीफें मिल रही हैं। शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक्टिंग की चर्चा हो रही है। लेकिन वहीं एक एक्टर ने इस फिल्म को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा है कि पठान मूवी हॉलीवुड (Hollywood) की कॉपी है। साथ ही बकवास फिल्म भी बताया है।

हॉलीवुड की कॉपी है पठान

दरअसल शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर कई सारे विवाद खड़े हो चुके हैं लेकिन इसके ट्रेलर रिलीज होते ही ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। लेकिन वहीं केआरके का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें केआरके ने इस फिल्म को हॉलीवुड की कॉपी बता दिया है। दरअसल केआरके ने अपनी ट्वीट में पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद पर फिल्म के एक्शन सीन कॉपी करने का आरोप लगाया है।



साथ ही केआरके ने सिद्धार्थ आनंद को एक ऐसा डायरेक्टर भी बता दिया है कि जिसे स्क्रिप्ट की कोई समझ नहीं है और बस हॉलीवुड फिल्मों से जबरदस्त एक्शन सीन कॉपी करना आता है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा की, 'फिर से #वॉर (War) देखने के बाद, मैं 100% गारंटी के साथ कह सकता हूं कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद एक अच्छी फिल्म नहीं बना सकते हैं, उन्हें स्क्रिप्ट के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है। वह केवल विदेशी फिल्मों के बड़े-बड़े सीन कॉपी करना जानते हैं। अब कोई दूसरी बार War नहीं झेल सकता है।'

जॉन अब्राहम की फिल्म'अटैक' से की तुलना

दरअसल केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि 'अभी पठान का ट्रेलर देखा, मैं इस ट्रेलर को देखकर काफी ज्यादा हैरान हूं और बस इतना ही कह सकता हूं कि आखिर शाहरुख खान इस तरह की बकवास फिल्म को कैसे साइन कर सकते हैं। ट्रेलर जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक (Attack Movie) की तरह ही लग रहा है जो काफी बड़ा डिजास्टर साबित हुई थी।'

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story