×

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने इस फिल्ममेकर से मिलाया हाथ, नाम जान लोगों का फूटा गुस्सा, सुशांत सिंह से है कनेक्शन

Kangana Ranaut Film: अक्सर ही बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। कंगना अब इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, वे खुद अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस कर लेती हैं और डायरेक्ट भी कर लेती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2023 8:24 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2023 8:23 AM GMT)
Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने इस फिल्ममेकर से मिलाया हाथ, नाम जान लोगों का फूटा गुस्सा, सुशांत सिंह से है कनेक्शन
X
Kangana Ranaut Film (Photo- Social Media)
Kangana Ranaut Film: अक्सर ही बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। कंगना अब इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, वे खुद अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस कर लेती हैं और डायरेक्ट भी कर लेती हैं। यानी कि अब उन्हें किसी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की जरूरत नहीं पड़ती। इन दिनों अभिनेत्री अपनी फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर सुर्खियों में हैं, इसी बीच आज उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

प्रोड्यूसर संदीप सिंह के साथ मिलाया हाथ

कंगना रनौत ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म से जुड़ी जानकारी दी। उन्होंने अपनी नई फिल्म के लिए प्रोड्यूसर संदीप सिंह के साथ हाथ मिलाया है, जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के काफी अच्छे दोस्त थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद संदीप सिंह का नाम भी खूब ट्रेंड हुआ था, लोग उन्हें भी सुशांत की मौत का गुनेहगार मानते हैं।

कंगना ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्ममेकर संदीप सिंह अपने कोलेबोरेशन के बारे में बताया। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "संदीप और मैं पिछले 13 साल से दोस्त हैं और बहुत समय से एकसाथ फिल्म करना चाहते थे। अब जब हमें सही सब्जेक्ट मिल चुका है तो हम रोल करने के लिए तैयार हैं। यह मेरी करियर की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है, जल्द ही और भी जानकारी दी जाएगी।"

कंगना के करियर की होगी सबसे बड़ी फिल्म

कंगना रनौत ने अपने कैप्शन से तो यह साफ कर दिया कि ये फिल्म उनके करियर की सबसे फिल्म होने जा रही है और साथ ही उनका किरदार भी अबतक का सबसे अलग किरदार होने जा रहा है। कंगना और संदीप सिंह के कोलेबोरेशन के फैंस को उत्साहित कर दिया है और अब वे फिल्म के और डिटेल का इंतजार कर रहें हैं।

संदीप के साथ हाथ मिलाने पर ट्रोल हो रहीं हैं कंगना

कंगना रनौत ने संदीप सिंह के साथ अपनी नई फिल्म का ऐलान तो कर दिया, लेकिन अब वह बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं। अब अब जो लोग कंगना को सपोर्ट करते थे, वह भी उनके विपक्ष में दिखाई दे रहें हैं, क्योंकि वे संदीप सिंह के साथ अपनी नेक्स्ट मूवी में काम कर रहीं हैं, जिसे लोग सुशांत की मौत का गुनहगार मानते हैं। अब लोग कंगना को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story