×

Dhaakad Trailer: रिलीज़ हुआ कंगना रनौत की फिल्म का ट्रेलर, ज़बरदस्त एक्शन करतीं दिखीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut एजेंट अग्नि के रूप में नजर आएँगी फिल्म Dhaakad में। जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 29 April 2022 1:49 PM GMT
Dhaakad Trailer Released
X

Dhaakad Trailer Released (Image Credit-Social Media)

Dhaakad Trailer Released:कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एजेंट अग्नि के रूप में नजर आएँगी फिल्म धाकड़ में। जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है।

कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म धाकड़ का ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोगों की प्रतिक्रियां भी आने लगी हैं। लोग इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि के रूप में दिख रहीं हैं। इस ट्रेलर में कंगना एक्शन करतीं नज़र आ रहीं हैं। कंगना बन्दूक को काफी बेबाकी से चलाती दिख रहीं हैं। वो सबपर गोलियां बरसा रहीं हैं। कंगना का ये अवतार उनके पहले निभाए किरदारों से काफी अलग है।

दरअसल फिल्म बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के मुद्दे को उठाती नज़र आएगी। जिसमे कंगना एजेंट अग्नि बनकर दोहरे खतरे का सामना करेंगी। आपको बता दें कि फिल्म के स्टंट एक अंतर्राष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है। इस फिल्म में कंगना के अलावा काफी दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहे अर्जुन रामपाल भी दिखेंगे साथ ही दिव्या दत्ता भी इस फिल्म में हैं। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। जबकि फिल्म को दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई द्वारा सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट, मकलाई प्रोडक्शन और Asylum फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

फिल्म एक्शन स्पाई थ्रिलर होगी जो 20 मई , 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है। ट्रेलर काफी दमदार है जिसमे अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नेगिटिव रोल में दिख रहे हैं। कंगना एजेंट के रूप में कई अवतार और गेटअप बदलती दिख रहीं हैं। फिल्म में एक्शन इमोशन ड्रामा सब का पर्फेक्ट कॉम्बिनेशन नज़र आ रहा है।

फिल्म के ट्रेलर से कंगना के फैंस काफी जोश में हैं। कंगना का शो लॉकअप अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है तो ऐसे में कंगना अब अपनी फिल्म के प्रमोशन पर पूरा ध्यान दे पाएंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story