×

Tunisha Sharma Death: कंगना रनौत ने तुनिषा मौत मामले पर किया रियेक्ट, पीएम मोदी से किया आग्रह

Tunisha Sharma Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की हाल ही में हुई मौत पर अपने विचार शेयर किए।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 4:21 PM GMT
Tunisha Sharma Death
X

Tunisha Sharma Death (Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की हाल ही में हुई मौत पर अपने विचार शेयर किए। तुनिशा अपने टीवी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। वहीँ उनकी मौत की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है, वहीँ कंगना ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि वो 'बहुविवाह और एसिड हमलों' के खिलाफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए नए कानून बनाएं।

तुनिषा शर्मा की मौत पर कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर प्रधामंत्री से किया आग्रह

एक लंबे नोट में, कंगना ने 'तुनिशा शर्मा' हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा, "एक महिला हर चीज का सामना कर सकती है, प्यार, शादी, रिश्ते या यहां तक ​​कि किसी प्रियजन की कमी, लेकिन वो इस बात से कभी नहीं निपट सकती कि उसकी प्रेम कहानी में कभी प्यार था ही नहीं और कोई और व्यक्ति उसके जीवन में मौजूद था साथ ही इसके साथ ही उसका शारीरिक और भावनात्मक रूप से उपयोग और दुरुपयोग किया जा रहा था।

कंगना ने इस स्थिति को 'हत्या' कहा और कहा, " वो अपनी धारणा पर भरोसा नहीं कर सकती है, ऐसी स्थिति में किसी का जीवित या मृत होना एक ही बात है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, आखिरकार जीवन हमारी धारणा है और अगर वो अपना जीवन समाप्त करने का फैसला करती है ...कृपया जान लें कि उसने ये अकेले नहीं किया है... यह एक हत्या है।'

"मैं माननीय प्रधानमंत्री @nsrendramodi जी से अनुरोध करती हूं … जैसे कृष्ण द्रौपदी के लिए उठे थे जैसे राम ने सीता के लिए एक स्टैंड लिया था, हम आपसे सहमति के बिना बहुविवाह के खिलाफ मजबूत कानून बनाने की उम्मीद करते हैं, महिलाओं के खिलाफ एसिड हमले करने वालों के खिलाफ कानून और ऐसे लोगों को निश्चित रूप से कई टुकड़ों में काट देना चाहिए। उन्हें बिना मुकदमे के तत्काल मौत की सजा दी जाये।

Kangana Ranaut's Instagram Stories (Image Credit-Social Media)

इस बीच, तुनिशा की मौत के मामले में संदिग्ध रहे अभिनेता शीजान खान, जो कि तुनिशा की मौत के मामले में एक संदिग्ध है, को बुधवार को अदालत में पेश किया जाना है। उसकी मृत्यु के एक दिन बाद, शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रविवार को अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

तुनिशा और शीजान कथित तौर पर रिश्ते मे थे लेकिन एक्ट्रेस की मौत से कुछ हफ़्ते पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों ने शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल में एक साथ काम किया है। सब टीवी शो में, तुनिशा ने शहज़ादी मरियम की भूमिका निभाई, जबकि शीज़ान ने अली बाबा की भूमिका निभाई।

दिवंगत अभिनेत्री को कथित तौर पर कुछ महीने पहले चिंता का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह 2018 के आसपास भी अवसाद और चिंता से पीड़ित थी। मामले की जांच कर रही वालीव पुलिस ने मौत के मामले में अब तक 18 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story