×

'मणिकर्णिका' से नाराज हुई करणी सेना, कंगना बोलीं- बर्बाद कर दूंगी

कंगना रनौत की महत्वाकांक्षी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से करणी सेना नाराज हो गई है। सेना को लगता है कि फिल्म में लक्ष्मीबाई के एक ब्रिटिश ऑफिसर से संबंध को दिखाया गया है। करणी सेना का दावा है कि रानी को एक गाने पर नृत्य करते हुए दिखाया गया है, जो सभ्यता के खिलाफ है।

Rishi
Published on: 18 Jan 2019 10:10 AM GMT
मणिकर्णिका से नाराज हुई करणी सेना, कंगना बोलीं- बर्बाद कर दूंगी
X

नई दिल्ली : कंगना रनौत की महत्वाकांक्षी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से करणी सेना नाराज हो गई है। सेना को लगता है कि फिल्म में लक्ष्मीबाई के एक ब्रिटिश ऑफिसर से संबंध को दिखाया गया है। करणी सेना का दावा है कि रानी को एक गाने पर नृत्य करते हुए दिखाया गया है, जो सभ्यता के खिलाफ है।

आपको बता दें, करणी सेना वही संगठन है जिसने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया था। पद्मावत को कई राज्यों ने इस लिए बैन कर दिया था क्योंकि इससे कानून व्यवस्था के बिगड़ने का अंदेशा था। अब 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ भी करणी सेना माहौल बना रही है।

ये भी देखें : ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के लिए तैयार कंगना

करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत ने कहा, हमने बार-बार देखा है कि फिल्म निर्माता किसी उद्देश्य के साथ फिल्म में कुछ दृश्यों को दिखाने के लिए स्वतंत्रता लेने की कोशिश करते हैं। ऐसी बकवास को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा, मणिकर्णिका भी ऐसे ही अंजाम भुगतेगी। हमने फिल्म निर्माताओं से कहा है कि वो हमें रिलीज से पहले फिल्म दिखाएं। वो हमें बिना दिखाए फिल्म रिलीज करते हैं तो हम थिएटर में तोड़-फोड़ करेंगे।

ये भी देखें : ‘मणिकर्णिका’ टीजर रिलीज,सुनाई दी बिग बी की जोश भरी आवाज

इसके बाद कंगना रनौत ने कहा, 'चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिला है। इस बारे में हमने करणी सेना को भी जानकारी दी है, लेकिन वे मुझे परेशान कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुकते हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को नष्ट कर दूंगी।'

गौरतलब है कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी है वहीं प्रोडक्शन हाउस के प्रवक्ता ने फिल्म में ऐसे किसी भी अफेयर की खबरों को खारिज किया और कहा, "फिल्म में ऐसा कोई भी मामला नहीं दिखाया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story