×

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ पहले ही दिन हुई ऑनलाइन लीक, बिज़नेस पर पड़ेगा ज़बरदस्त असर

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आज रिलीज़ हुई लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही थी। जिससे फिल्म मेकर्स को काफी बड़ा झटका लग सकता है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 May 2022 12:50 PM GMT
Kangana Ranaut Dhaakad Leak Online
X

Kangana Ranaut Dhaakad Leak Online (Image Credit-Social Media)

Kangana Ranaut Dhaakad Leak Online: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhakad) आज रिलीज़ हुई लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही थी। जिससे फिल्म मेकर्स को काफी बड़ा झटका लग सकता है।

कंगना की फिल्म धाकड़ ज़बरदस्त एक्शन पैक्ड फिल्म है। जिसमे कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में नज़र आएँगी। फिल्म क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की तारीफ की है साथ ही इसमें कंगना रनौत,दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में सभी किरदारों की भी जमकर तारीफ की जा रही है। कंगना की फिल्म धाकड़ के साथ कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan) ,कियारा अडवाणी(Kiara Advani) और तब्बू (Tabbu) स्टारर फिल्म भूलभुलैया 2 भी रिलीज़ हुई है। दोनों फिल्मे एक दूसरे को टक्कर भी दे रही है। लेकिन अब खबर ये है कि कंगना की फिल्म धाकड़ ऑनलाइन लीक हो गयी है।

ये फिल्म आज ही रिलीज़ हुई और आज ही इसके ऑनलाइन लीक होने से बॉलीवुड में हड़कंप मच गयी है। जहाँ फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है वहीँ फिल्म मेकर्स को ये खबर काफी परेशान कर रही है कि फिल्म लीक हो गयी है। जिससे मेकर्स को तगड़ा नुकसान हो सकता है।

फिल्म धाकड़ कई वेबसाइट पर एचडी प्रिंट में लीक हुई है। ऐसे में कहा ये जा रहा है कि इससे फिल्म के बिज़नेस पर भारी असर पड़ेगा। क्योकि लोग फिल्म को थिएटर में देखने के बजाय ऑनलाइन डाउनलोड करके देखना शुरू कर देंगे। धाकड़ के पहले भी कई फिल्मे इस तरह ऑनलाइन लीक हो चुकीं हैं लेकिन इस तरह पहले दिन इसका लीक होना मेकर्स को चिंता में डाल रहा है।

इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के रूप में ज़बरदस्त एक्शन करतीं दिख रहीं हैं वहीँ इस फिल्म में कंगना के अलावा दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी नज़र आएंगे। जो इसमें नेगटिव रोल में हैं। फिल्म एक स्पाय-थ्रिलर है। फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। प्रोडक्शन दीपक मुकुट और सोहेल मकलई का है। इस फिल्म में स्टंट्स भी हॉलीवुड लेवल के हैं। फिल्म से मेकर्स और खुद कंगना को भी काफी उम्मीदें हैं लेकिन इस तरह ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई पर कुछ तो असर पड़ेगा ही।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story