×

The Great Indian Kapil Show की वजह से बुरे फंसे Kapil Sharma, जमकर हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा अपने शो द ग्रेड इंडियन कपिल शर्मा शो की वजह से सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल, बनाया 190 देशों में अपना मजाक

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 April 2024 9:35 AM GMT
The Great Indian Kapil Show
X

The Great Indian Kapil Show 

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा का शो पहले कलर्स टीवी पर आता था। बाद में सोनी टीवी पर आने लगा लेकिन अब जाकर कपिल शर्मा का शो The Great Indian Kapil Show नेटफ्लिक्स पर यानि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने लगा हैं। तो वहीं, नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के नए शो द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो के 4 एपिसोड आ चुके हैं। लेकिन एक बार फिर से शो की वजह से कपिल शर्मा ट्रोल होने लगे हैं। जबकि इस बार कपिल शर्मा के शो में उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी कपिल शर्मा का शो The Great Indian Kapil Show दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा हैं। जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि Kapil Sharma 190 देशों में मजाक बनवा रहे हैं। चलिए जानते हैं क्यों कर रहे हैं दर्शक कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल

द ग्रेट इंडियन कपिल शो की वजह से ट्रोल हुए कपिल शर्मा-

The Great Indian Kapil Show नेटफ्लिक्स पर मार्च के अंतिम महीने से आने लगा हैं। शो का सेट बड़ा हैं, प्रॉप्स महंगे हैं, गेस्ट भी एक से बढ़कर एक आ रहे हैं। बजट भी काफी अच्छा हैं किसी भी चीज की कमी न हीं हैं। लेकिन बस एक चीज की कमी हैं वो है, कॉमेडी दर्शकों का कहना है कि Kapil Sharma ने प्लेटफॉर्म तो बदल दिया है। लेकिन स्क्रिप्ट व जोक्स नहीं बदल पाए हैं और ऐसा लग रहा है कि उनकी ये गलती उनके लिए आगे मुसीबत ना बन जाए। क्योकि नेटफ्लिक्स हमेशा नए कंटेंटे के लिए जाना जाता हैं। कहीं ऐसा ना हो की Kapil Sharma के शो में कॉमेडी की कमी होने की वजह से शो बंद ना हो जाए।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर एक एपिसोड में कहते है कि उनका ये शो 190 देखा जा रहा हैं। कपिल ने इसका प्रमोशन तो अच्छे से कर रहे हैं। लेकिन शो में इस बार कंटेंट की कमी नजर आ रही हैं। बेहतर होगा कि कपिल कॉमेडी (The Great Indian Kapil Show) के नाम पर कुछ एक्सपेरिमेंट करे और दर्शकों के सामने अच्छा कंटेंट पेश करे।

सुनील ग्रोवर की वापसी ने भी किया फैंस को निराश-

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) पिछले 6 साल से कपिल शर्मा से अलग थे। लेकिन कपिल के शो में फैंस उनके किरदार डॉ गुलाटी व गुत्थी को काफी ज्यादा याद कर रहे थे। शो में भले ही सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की वापसी हो गई हो लेकिन दर्शको का कहना है कि कपिल नहीं चाहते हैं कि शो में सुनिल ग्रोवर को ज्यादा फुटेज मिले। यही वजह है कि उनके किरदार को काफी कमजोर लग रहा हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story