×

The Great Indian Kapil Show बंद होने जा रहा है, जानें क्या है वजह

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा का फेमस शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' अब बहुत जल्द बंद होने वाला है। आइए आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 May 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 8:06 AM GMT)
The Great Indian Kapil Show
X

The Great Indian Kapil Show (Image Credit: Social Media)

The Great Indian Kapil Show: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। शो ने फैंस को एंटरटेन करना शुरू ही किया था, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि ये शो बंद होने जा रहा है। जी हां...इस खबर को खुद अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने कंफर्म किया है। लेकिन सवाल यह उठता है कि हाल ही में शुरू हुआ ये शो आखिरकार क्यों बंद होने जा रहा है? आइए आपके इस सवाल का जवाब हम आपको देते हैं।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' बंद होने जा रहा है (The Great Indian Kapil Show on Netflix)

नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का आगाज काफी शानदार तरीके से हुआ था। इस नए सीजन का सेट काफी भव्य था, जिसे देखकर यह तो साफ कहा जा सकता है कि इस सेट पर करोड़ों रुपये खर्च हुए होंगे। नए सीजन में कपिल शर्मा के पुराने साथी कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नजर आए थे। इस नये सीजन के शुरू होने के साथ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का झगड़ा भी खत्म हो गया था। लेकिन अब ये शो 2 महीने बाद बंद होने जा रहा है।


क्यों बंद हो रहा है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'? (Kapil Sharma Show On Netflix)

दरअसल, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' व्यूअरशिप के कारण बंद होने जा रहा है। जी हां...शो बंद होने का सबसे बड़ा कारण व्यूअरशिप है, जिनके पास ओटीटी का सब्सक्रिप्शन नहीं था वो शो से कनेक्ट नहीं हो पाये। पहले शो टीवी पर आता था, जिससे गांव-शहर के बूढ़े-बच्चे हर कोई इसे देख पाता था, लेकिन ओटीटी पर होने की वजह से शो के आधे से ज्यादा दर्शक घट गये हैं। इसके अलावा, नए सीजन में कपिल से नए पंच और बढ़ियां वनलाइनर की उम्मीद थी, लेकिन शो में कुछ नया नहीं दिखा।


अब तक ये स्टार्स बनकर आए कपिल के मेहमान (The Great Indian Kapil Show Episode)

बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अब तक रणबीर कपूर, नीतू कपूर, विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल और आमिर खान जैसे सेलेब्स मेहमान के रूप में आए थे। शो के अब तक के एपिसोड्स को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, सुनील ग्रोवर की वापसी ने भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है, लेकिन बावजूद इसके व्यूअरशिप के कारण इस शो को बंद किया जा रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story