×

बाइक चला रहे Kapil Sharma: कश्मीर फाइल्स विवाद के बाद फिर चर्चा में, सामने आया ये Video

Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा सवेरे जल्दी उठकर सुनसान सड़कों पर अपनी पसंदीदा बाइक बुलेट चलाते नज़र आ रहे हैं।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 17 March 2022 3:19 AM GMT (Updated on: 17 March 2022 3:22 AM GMT)
Kapil Sharma
X

कपिल शर्मा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Kapil Sharma Video: देश के जाने-माने कॉमेडियन और मशहूर टीवी कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' होस्ट कपिल शर्मा ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के चलते कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। कॉमेडियन द्वारा शेयर किए गए इन वीडियो में कपिल शर्मा सवेरे जल्दी उठकर सुनसान सड़कों पर अपनी पसंदीदा बाइक बुलेट चलाते नज़र आ रहे हैं। इसी के चलते वीडियो के साथ कपिल शर्मा द्वारा साझा किए गए कैप्शन में ओडिशा और भुवनेश्वर लिखा हुआ है, जिसका अर्थ यह है कि कपिल शर्मा इस वक़्त भुवनेश्वर में हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा इस वक़्त ओडिशा में नंदिता दास के निर्देशन में बन रही उनकी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

बाइक चलते हुए कपिप शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अपलोड के मात्र 4 घंटों के भीतर ही इस वीडियो को 17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है तथा साथ ही 3 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

बीते कुछ दिनों से कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल हालिया रिलीज फ़िल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को कपिल के शो पर प्रमोट ना करने को लेकर मचे बवाल में कपिल शर्मा को काफी ट्रोल किया गया और कहा गया कि वह फिल्मों के नाम पर फूहड़ता प्रमोट कर सकते हैं कि लेकिन एक सच्ची और संवेदनशील कहानी नहीं।

अनुपम खेर सभी कयासों पर विराम लगाया

हालांकि बाद में 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रमुख अभिनेता अनुपम खेर सभी कयासों पर विराम लगते हुए कहा था कि उन्हें कपिल शर्मा के शो पर फ़िल्म प्रमोट करने का न्योता प्राप्त हुआ था लेकिन जैसा कि कपिल का शो कॉमेडी पृष्ठभूमि पर है और हमारी यह फ़िल्म हिंदुस्तान की एक बड़ी त्रासदी की संवेदनशील दास्तान है, इसलिए वह कपिल के शो पर फ़िल्म प्रमोट करने नहीं गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story