×

Kapil Sharma को पड़ा थप्पड़, विदेश में हुई बेज़्ज़ती, देखिये Video

Kapil Sharma और विवाद दोनों ही साथ साथ चलते हैं। अब ऐसा ही कुछ हुआ है कपिल के साथ जब उनका मज़ाकिया अंदाज़ उन्हें भरी पड़ गया। कपिल को विदेश में एक लड़की ने ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaPublished By Rakesh Mishra
Published on: 2 May 2022 5:23 AM GMT
Kapil Sharma
X

Kapil Sharma (Image Credit-Social Media)

Kapil Sharma Videos: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और विवाद दोनों ही साथ साथ चलते हैं। अब ऐसा ही कुछ हुआ है कपिल के साथ जब उनका मज़ाकिया अंदाज़ उन्हें भरी पड़ गया। कपिल को विदेश में एक लड़की ने ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

कपिल शर्मा अपने मज़ाकिया अंदाज़ और हाज़िर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कभी कभी उनका ये अंदाज़ उन्हें विवादों और मुसीबतों में भी घसीट लेता है। ऐसा ही कुछ हुआ कपिल के साथ जब उन्हें परदेस में एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल कपिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है,कपिल अपनी कॉमेडी में तड़का लगाते हुए अक्सर फ्लर्टिंग करते नज़र आते हैं। लेकिन इस बार उनका ये फ्लर्टिंग भरा अंदाज़ उन्हें काफी महंगा पड़ गया। क्योकि इस बार कपिल के फ्लर्टिंग करने पर लड़की ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया है।

आपको बता दें कि ये थ्रोबैक वीडियो कपिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। दरअसल ये एक स्क्रिप्टेड वीडियो है। कपिल ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया ये वायरल हो गया। इस वीडियो में कपिल एक लड़की के साथ फ़्लर्ट करते नज़र आते हैं। लेकिन तभी सुमोना चक्रवर्ती वहां आ जाती हैं। और इसके बाद लड़की कपिल को थप्पड़ जड़ देतीं हैं। कपिल अपने चिरपरिचित अंदाज़ में लड़की को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। वो उससे बोलते हैं कि बुर्ज खलीफा उनका ही है, इसके बाद वो पास में खड़ी फरारी को भी अपनी ही बताते नज़र आ रहे हैं। कपिल इन सभी बातों को अपने मज़ाकिया अंदाज़ के साथ बोलते हैं। जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी। इसके बाद कपिल उस फरारी में लड़की को बिठा भी लेते हैं लेकिन गाडी स्टार्ट नहीं हो पाती। तभी कपिल के शो में कपिल की पत्नी के किरदार में एक्ट्रेस सुमोना आती हैं उसके बाद वो कपिल की सारी पोल पट्टी खोल देती हैं। सुमोना लड़की को बता देतीं हैं कि कपिल शादी शुदा हैं और ये कार भी उनकी नहीं हैं। ये सब सुनकर लड़की को गुस्सा आ जाता है और वो कपिल को थप्पड़ जड़ देती है उसके बाद वहां से चली जाती है। कपिल इस वीडियो में जिसके साथ फ़्लर्ट करते नज़र आ रहे हैं वो भी टेलीविज़न एक्टेस ही हैं।

कपिल का ये वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कपिल ने इस वीडियो पर एक कैप्शन भी दिया है,उन्होंने लिखा है ,'जब आप दुबई में चीट करो। ' उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक्स आ रहे हैं और कई सेलेब्स भी इस पर कमैंट्स करते दिख रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story