×

Kapil Sharma: कपिल शर्मा की खुली पोल, स्क्रीन देखकर जोक्स क्रैक करते है

Kapil Sharma: सोनी टीवी का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फैंस को खूब पसंद आया है। हर उम्र के लोग इस शो को देखना पसंद करते हैं। शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटी गेस्ट आते रहते हैं।

Anupma Raj
Published on: 2 Jan 2023 10:01 AM GMT
Sony tv Kapil Sharma show
X

Kapil Sharma (Image: Social Media)

Kapil Sharma: सोनी टीवी का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फैंस को खूब पसंद आया है। हर उम्र के लोग इस शो को देखना पसंद करते हैं। शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटी गेस्ट आते रहते हैं। दरअसल इस शो को हिट बनाने के पीछे कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग हैं, जिसका हर कोई दीवाना है। लेकिन अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि कपिल टेलीप्रॉम्प्टर देखकर जोक्स क्रैक करते हैं।

शो का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल यूजर ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) टेलीप्रॉम्प्टर का सहारा लेकर बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर जो विंडो है, उसके रिफ्लेक्शन में टेलीप्रॉम्प्टर पर लिखी स्क्रिप्ट नजर आ रही है।

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर तहलका मच गया है। कुछ फैंस सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो कुछ यूजर्स भड़ास निकाल रहे हैं। बता दें कि इस शो में काफी बदलाव देखने को मिला है, जिसके तहत इस सीजन में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) का चेहरा नजर आ रहा है। वहीं इस शो से सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा गायब हैं और भारती सिंह और चंदू चायवाला भी (चंदन प्रभाकर) इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

दरअसल कपिल शर्मा शो का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही शो और कपिल निशाने पर आ गए हैं। लोग कपिल पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। यहां तक कि एक यूजर ने यहां तक दावा किया कि ना तो कपिल शर्मा के जोक्स नैचुरल हैं और ना ही उनकी कॉमेडी। वह शो में जो कुछ भी बोलते हैं, टेलीप्रॉम्प्टर पर देखकर ही बोलते हैं। वहीं दूसरे यूजर ने सपोर्ट करते हुए कहा कि 'यह जरूरी प्रोसेस है भाई। अगर आप लाइव परफॉर्म कर रहे हैं तो आपको इस बात का भी ध्यान रखना पड़ता है कि कोई गलती ना हो। इसलिए भी यह जरूरी है। नहीं तो इससे ना सिर्फ डायरेक्टर का काम खराब होगा, बल्कि समय भी बर्बाद होगा। 'वहीं अन्य यूजर ने भी सपोर्ट करते हुए लिखा, 'भाई ऐसी लाइंस कौन याद रख पाएगा। गलतियां तो हो ही जाएंगी इसमें। इतना बड़ा शो है ये, इसकी जरूरत तो पड़ेगी ही, कोई नहीं बोल सकता ब्रो।'

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story