×

Kapkapi Release Date: तुषार कपूर श्रेयस तलपड़े के साथ हँसाने के साथ डराने को है, तैयार

Kapkapiii Release Date: तुषार कपूर व श्रेयस तलपड़े की अपकमिंग मूवी कपकपी का मोशन मोस्टर जारी किया गया, जानिए कब रिलीज होगी मूवी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 March 2024 7:27 AM GMT (Updated on: 21 March 2024 7:43 AM GMT)
Kapkapi Movie
X

Kapkapi Release Date 

Kapkapi Movie Release Date; तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) व श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की जोड़ी एक बार फिर से दर्शको को सिनेमाघरो में हँसाने के साथ-साथ डराने को तैयार है। बता दे कि आज तुषार कपूर व श्रेयस तलपड़े की फिल्म Kapkapi का मोशन मोस्टर जारी कर दिया गया है। तुषार कपूर व श्रेयस तलपड़े की जोड़ी इससे पहले भी गोलमाल जैसी कॉमेडी फिल्मों में देखी गई है। अब इनकी ये जोड़ी हँसाने के साथ ही साथ डराने का भी काम करेगी। क्या कूल हैं हम" और "अपना सपना मनी मनी" जैसी कॉमिक फिल्मों के लिए जाने जाने वाले डायरेक्टर संगीत सिवन दर्शकों के लिए एक नई फिल्म लेकर आ रहे है, जो रोमांच के साथ-साथ डर का भी एहसास कराती हुई नजर आएगी। मेकर्स ने आज कपकपी (Kapkapiii Movie) का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। चलिए हम कपकपी फिल्म के रिलीज डेट से लेकर इसके बारे में अन्य जानकारी आपको बताते है।

कपकपी मूवी रिलीज डेट (Kapkapi Movie Release Date)-

मेकर्स द्वारा आज तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) व श्रेयश तलपड़े (Shreyas की अपकमिंग फिल्म कपकपी (Kapkapiii Movie) का मोशन पोस्टर जारी किया है। इसके मोशन पोस्टर को देखकर लग रहा है कि फिल्म की कहानी डराने के साथ ही साथ हँसाने का भी काम करेगी। पोस्टर रिलीज होने के बाद दर्शकों को फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। बता दे कि फिल्म के मेकर्स ने अभी तक फिल्म के रिलीज डेट को लेकर किसी प्रकार की अनाउंसमेंट नहीं की है।

कपकपी मूवी कास्ट (Kapkapi Movie Cast)-

'कपकपी' (Kapkapiii Movie) को जयेश पटेल के ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। तो वहीं सौरभ आनंद और कुमार प्रियदर्शी ने बतौर राइटर इस फिल्म के लिए काम किया है। फिल्म के डायरेक्टर संगीत सिवन है। इस फिल्म में तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े के साथ कई अन्य कलाकार नजर आने वाले है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story