×

Rishi Kapoor की फिल्म Sharmaji Namkeen की स्क्रीनिंग पर मौजूद रहा पूरा कपूर परिवार,जानिए क्या था सबका रिएक्शन

शर्माजी नमकीन की आज स्क्रीनिंग के मौके पर पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ। इस मौके पर आइये जानते हैं क्या था कपूर परिवार का रिएक्शन

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 March 2022 10:17 AM GMT
Rishi Kapoor
X

Rishi Kapoor's Last Film Sharmaji Namkeen Screening(फोटो संभाऱ -सोशल मीडिया)

Rishi Kapoor's Last Film Sharmaji Namkeen Screening:शर्माजी नमकीन (Shamaji Namkeen) की आज स्क्रीनिंग के मौके पर पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ। दरअसल ये फिल्म कपूर खानदान के लिए काफी खास है क्योकि ये बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म है। फिल्म पूरी भी नहीं हुई थी कि ऋषि कपूर की तबियत ख़राब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा और उसके बाद ही उनका निधन हो गया। ऋषि कपूर के बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस फिल्म से जुडी जानकारी साझा करते हुए बताया था कि ऋषि को हॉस्पिटल में भी इस बात की चिंता थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है।

फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन ये काफी लोकप्रिय हो गयी है इस फिल्म को मेकर्स आधा ही शूट कर पाए थे की ऋषि कपूर का निधन हो गया। इसके बाद परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया और ऋषि की जगह उन्होंने अपना सौ प्रतिशत दिया।रणबीर कपूर ने ये भी कहा था कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अब फिल्म को पूरा कैसे किया जाये लेकिन फिर परेश जी ने साथ दिया और फिल्म पूरी हो पाई। ऐसा फ़िल्मी जगत में पहली बार हो रहा है जब एक ही फिल्म में एक किरदार को दो अलग अलग अभिनेता पेश करेंगे।

फिलहाल फिल्म अब बन के पूरी तरह तैयार है और इसकी स्क्रीनिंग के मौके पर कपूर परिवार भी आया। फिल्म देखते समय सभी की आंखें नाम थी। यूँ तो फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है लेकिन पर्दे पर ऋषि जी की इस आखरी फिल्म ने सभी को भावुक कर दिया। जिसका खुलासा खुद डायरेक्टर हितेश भाटिया ने किया। वहीं उन्होंने ने कहा कि रणबीर कपूर और नीतू कपूर(Neetu Singh Kapoor) को फिल्म बहुत पसंद आई और दोनों ही ऋषि कपूर को आखिरी बार(Last FIlm of Rishi Kapoor) बड़े पर्दे पर देखकर इमोशनल हो गए थे। और अब जबकि फिल्म बन गयी है तो ऋषि कपूर के फैंस और दर्शकों को फिल्म का इंतजार बेसब्री से है। ये फिल्म एक्टर की आखिरी फिल्म है, जिसके चलते इस फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह और भी ज्यादा है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म में जूही चावला(Juhi Chawla) भी अहम किरदार निभाती नजर आईं हैं। फिल्म के डायरेक्टर हितेश भाटिया ने कहा कि हमने हमेशा से जूही जी और ऋषि जी को दिमाग में रखकर फिल्म लिखी थी। ये सपना सच होने जैसा था क्योंकि अगर दोनों में से कोई भी ना कहता था हमने सोचा नहीं था कि फिल्म को कैसे आगे बढ़ाते। क्योंकि हमे पहले दिन से पता था कि वह दोनों अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे। जूही चावला को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी। ऋषि कपूर और जूही चावला जो इक्वेशन साथ में शेयर करते थे सेट पर एक जॉय राइड होती थी। क्योंकि दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते थे। फिलहाल ऋषि कपूर और जूही चावला को इतने समय बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखना भी काफी दिलचस्प होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story