×

करण का फैसला, 3 नवंबर तक ‘इत्तेफाक’ से रहेंगे दूर सोनाक्षी-सिद्धार्थ

suman
Published on: 5 Oct 2017 7:47 AM GMT
करण का फैसला, 3 नवंबर तक  ‘इत्तेफाक’ से रहेंगे दूर सोनाक्षी-सिद्धार्थ
X

मुंबई: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ से जुड़ी खबर है कि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। ‘इत्तेफाक’ 1969 की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है, जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था, और फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे। कल ‘इत्तेफाक’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था और अब इससे जुड़ा यह फैसला सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें...ऋषि कपूर को अपने परिवार के इस मेंबर पर है गर्व, शेयर की ट्विटर पर तस्वीर

फिल्म के को-प्रोड्यूसर करन जौहर ने कहा है, पहली बार हम किसी फिल्म के लिए ‘नो प्रमोशन’ प्लान बना रहे हैं। यह जरूरी है कि हम फिल्म के किसी भी हिस्से को सामने नहीं आने दें। इसीलिए एक्टरों को मीडिया इंट्रेक्शन से दूर रखने का फैसला लिया गया है। इसलिए उम्मीद करते हैं कि हमारी 100 मिनट की नॉन स्टॉप मिस्ट्री थ्रिलर से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आ सकेगी।' डायरेक्टर करन जौहर। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सीईओ वेंकी मैसूर बताते हैं। फिल्म के तेवर को ध्यान में रखकर मार्केटिंग स्ट्रेटजी बनाई गई है। ताकि फिल्म की मिस्ट्री बनी रहे।

यह भी पढ़ें...WOW: फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आएंगे नवाबों के शहर लखनऊ के 12 कलाकार

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इत्तेफाक’ को अभय चोपड़ा (रवि चोपड़ा के बेटे और बी.आर. चोपड़ा के पोते) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है और फिल्म की रिलीज डेट 3 नवंबर है।

suman

suman

Next Story